Move to Jagran APP

राजकुमार सैनी बोले- भाजपा अनुसूचित जाति वर्ग के वोट लेती है और हक अपनों को देती है Hisar news

बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए पूर्व सांसद सैनी ने कहा कि लोकसभा का चुनाव में लोगों ने मोदी के अलावा और किसी को भी प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहा तभी जीत हो गई।

By manoj kumarEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 01:22 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 01:22 PM (IST)
राजकुमार सैनी बोले- भाजपा अनुसूचित जाति वर्ग के वोट लेती है और हक अपनों को देती है Hisar news
राजकुमार सैनी बोले- भाजपा अनुसूचित जाति वर्ग के वोट लेती है और हक अपनों को देती है Hisar news

हिसार, जेएनएन। लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो एवं पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि भाजपा वोट तो दलितों व पिछड़ों के लेकर सत्ता में आती है लेकिन जब अधिकार देने की बात आती है तो दलितों व पिछड़ों को दरकिनार करके केवल अपनों को ही याद रखा जाता है।

loksabha election banner

लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी द्वारा शुरू की गई प्रदेशव्यापी परिवर्तन एवं जागरूकता रथ यात्रा हिसार पहुंची। पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजकुमार सैनी ने कहा कि भाजपा द्वारा अनुसूचित जाति वर्ग की अनदेखी किए जाने के कारण ही उन्होंने भाजपा को अलविदा किया है।

सैनी ने भाजपा पर अपने स्वार्थों की पूर्ति के लिए हरियाणा में जातिवाद का जहर घोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि जाति विशेष के लोगों को आरक्षण का लाभ दिलवाने के लिए वकीलों की फीस पर दो करोड़ 65 लाख रुपए की धनराशि पिछड़ा वर्ग आयोग के खाते से खर्च की गई है। इस धनराशि से प्रदेश में पिछड़ा वर्ग के हजारों बच्चों को किताबे तथा छात्रवृति दी जा सकती थी। बच्चों के अधिकारों का हनन करके जाति विशेष के लोगों को लाभ पहुंचाने का प्रयास किया है।

राजकुमार सैनी ने बसपा पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश के नेताओं से खफा होकर ही बसपा के सिरसा से लोकसभा प्रत्याशी रहे जनक राज अटवाल व रोहतक से किशनलाल पांचाल काफी सारे और बसपा के नेताओं ने लोसुपा ज्वाइन की है। बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए पूर्व सांसद सैनी ने कहा कि लोकसभा का चुनाव में लोगों ने मोदी के अलावा और किसी को भी प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहा लेकिन हरियाणा में कमजोर मुख्यमंत्री के मुकाबले लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी मजबूत है।

क्योंकि मनोहर सरकार के राज में जाति विशेष के लोगों ने हरियाणा को जलाने का काम किया और सरकार मूकदर्शक बनी रही। हरियाणा प्रदेश में सभी लोग इस बात से खौफ में है कहीं दोबारा से यही स्थिति न बन जाए इसलिए उनको मालूम है यदि भेदभाव असमानता गुंडागर्दी को खत्म करना है सिर्फ लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी को ही चुनना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.