Move to Jagran APP

रोहतक में किसानों के समर्थन में बाइक रैली निकाल रहे पूर्व मंत्री बीरेंद्र सिंह का काले झंडे दिखा किया विरोध

रोहतक के सांपला में पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह डूमरखां के जन्मदिन पर निकाली गई मोटरसाइकिल रैली का किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया। रैली किसान आंदोलन के समर्थन में निकाली गई थी। एकाएक माहौल तनावयुक्‍त हो गया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 02:41 PM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 02:41 PM (IST)
रोहतक में किसानों के समर्थन में बाइक रैली निकाल रहे पूर्व मंत्री बीरेंद्र सिंह का काले झंडे दिखा किया विरोध
बीरेंद्र सिंह की रैली के दौरान काले झंडे दिखाते हुए लोग

रोहतक, जेएनएन। सांपला छोटूराम संग्रहालय में पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह डूमरखां  के जन्मदिन पर निकाली गई मोटरसाइकिल रैली का किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया। रैली किसान आंदोलन के समर्थन में निकाली गई थी। एकाएक माहौल तनावयुक्‍त हो गया। बीरेंद्र सिंह किसानों का समर्थन कर रहे हैं ऐसे में कम ही उम्‍मीद थी कि उनका विरोध किया जाएगा।

loksabha election banner

इससे पहले भी बीरेंद्र सिंह किसानों के हक में बोलते रहे हैं और खुले तौर पर उन्‍होंने किसानों के समर्थन मेें होने की बात कही थी। इससे पहले भी सांपला में वे दो दिन के धरने में शामिल हुए थे। मगर उनके बेटे बृजेंद्र सिंह बीजेपी की सीट पर हिसार के सांसद हैं और कृषि कानूनों को सही बता रहे हैं। यही कारण है कि किसानों को उनका फैसला दोगली राजनीति का लग रहा है।

रैली के शुरू होते ही बहुत से लोग हाथों में काले झंडे लेकर आ गए और रैली का विरोध करना शुरू कर दिया। दोनों ही तरफ से समर्थक आपस में न भिड़ जाएं इसे लेकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और हालात को काबू में करने का प्रयास किया। बीरेंद्र सिंह भी इस दौरान काफी परेशान नजर आए। बीरेंद्र सिंह भी बीजेपी में रहे हैं और इससे पहले कांग्रेस की सरकार में मंत्री रह चुके हैं। इस बार उचाना हलके पर उनकी पत्‍नी को दुष्‍यंत चौटाला से हार का सामना करना पड़ा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.