Move to Jagran APP

अच्छा वक्ता होना आपकी तरक्की की बुनियाद बन सकता है: प्रो. टंकेश्वर

जागरण संवाददाता हिसार गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के हरियाणा स्कूल ऑ

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 04:20 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 04:20 PM (IST)
अच्छा वक्ता होना आपकी तरक्की की बुनियाद बन सकता है: प्रो. टंकेश्वर
अच्छा वक्ता होना आपकी तरक्की की बुनियाद बन सकता है: प्रो. टंकेश्वर

जागरण संवाददाता, हिसार: गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस ने राज्य स्तरीय वीडियो स्पीच प्रतियोगिता का आयोजन किया। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार ने प्रतिभागियों को कहा कि केवल राजनीतिक व सामाजिक जीवन में ही नहीं, बल्कि पेशेवर जीवन में भी अच्छा वक्ता होना आपकी तरक्की की बुनियाद बन सकता है।

loksabha election banner

हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस के निदेशक प्रो. कर्मपाल नरवाल ने कहा कि आज आपकी कामयाबी के लिए आपका काम, आपकी इमेज और आपके काम की चर्चा, तीनों बेहद जरूरी हैं। इसी उद्देश्य को लेकर हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस ने एक ऑनलाइन वीडियो स्पीच (एलॉक्यूशन कंपीटीशन) करवाने का काम एमबीए के होनहार विद्यार्थियों अरविद सिघल, राघव गर्ग व प्रतीक को सौंपा था।

वीडियो स्पीच प्रतियोगिता को सफल बनाने में विभाग के शिक्षकों प्रो. उषा अरोड़ा, डा. मनीश्रेष्ठ, डा. अंजली गुप्ता व डा. दलबीर सिंह ने सराहनीय भूमिका निभाई।

इस अवसर पर निर्णायक मंडल की ओर से प्रो. ऊषा अरोड़ा ने बताया कि इसमें प्रदेशभर के 102 प्रतिभागियों ने भाग लिया। विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र तुरन्त उनके इमेल पर भेज दिए गए, जिसमें से पोजिशन प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को अलग विशेष प्रकार का प्रमाण पत्र दिया गया है। पहले स्थान पर एमबीए की छात्रा राधिका सिगल रही। दूसरे स्थान पर एमबीए की छात्रा निधि अग्रवाल व एमबीए के ही छात्र रजत रहे। तीसरे स्थान पर एमबीए के छात्र सुकरात व एमबीए की छात्रा सोनाली रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.