Move to Jagran APP

फेसबुक पर सुसाइड नोट पोस्‍ट कर युवक ने लगाया फंदा, माइनर के पास लटकता मिला शव

ड्राइवर ने फेसबुक पर सुसाइड नोट डालकर फंदा लगा लिया। उसने मौत का जिम्मेदार अपनी बुआ के लड़कों को बताया। मृतक के भाई का आरोप है कि बुआ के लड़कों ने उससे दो लाख रुपये उधार लिए थे। रकम मांगने पर जान से मारने की धमकी मिलती थी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 01:56 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 01:56 PM (IST)
फेसबुक पर सुसाइड नोट पोस्‍ट कर युवक ने लगाया फंदा, माइनर के पास लटकता मिला शव
गांव प्रेमनगर दादरी निवासी 40 वर्षीय ट्रक ड्राइवर था

भिवानी, जेएनएन। गांव प्रेमनगर दादरी निवासी 40 वर्षीय ट्रक ड्राइवर ने फेसबुक पर सुसाइड नोट डालकर फंदा लगा लिया। उसकी जेब से सुसाइड नोट मिला। उसने मौत का जिम्मेदार अपनी बुआ के लड़कों को बताया। मृतक के भाई का आरोप है कि बुआ के लड़कों ने उससे दो लाख रुपये उधार लिए थे। रकम मांगने पर जान से मारने की धमकी मिलती थी।

loksabha election banner

गांव खंडवा निवासी उदयभान ने बताया कि वे तीन भाई और चार बहन है। छोटा भाई 40 वर्षीय जम्मूदिन ड्राइवर था। उसकी पहली पत्नी सकीना वासी ठांड जिला जिला जींद की है। उसके दो बच्चे हैं। भाई जम्मूदिन ने दो जुलाई 2020 को दूसरी शादी सरोज बाला वासी चक्का गांव तहसील रानिया-सिरसा से की थी। दूसरी पत्नी सरोज बाला के साथ किराए का मकान में जिला चरखी दादरी में रह रहा था। उन्हें रुपये देने और धमकी मिलने की बातें जम्मूदीन ने उदयभान को बताई थी।

दिनोद माइनर के पास पेड़ पर मिली लाश

शुक्रवार को जम्मूदीन अपनी दूसरी पत्नी सरोज बाला के पास गांव प्रेमनगर चरखी दादरी से दोपहर करीब दो बजे अपने पैसे मांगने के लिए संजय और राजू के पास गांव दिनोद आया था। इसके बाद घर नहीं आया। शनिवार सुबह मेरे बेटे अकरम ने मेरे भाई जम्मूदिन की फेसबुक आइडी जेडी राजपूत को देखा और बताया कि जम्मूदिन ने एक सुसाइड नोट फेसबुक पर डाल रखा हैं। इसी दौरान सूचना आई कि जम्मूदीन ने गांव दिनोद के पास माइनर की पटरी के साथ पेड़ से फंदा लगा रखा है।

-----

पुलिस ने भाई के बयान पर कार्रवाई की है। सुसाइड नोट में नामजद व्यक्तियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर किए जाने का मामला दर्ज किया है। सीन आफ क्राइम टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की।

--सुरेश कुमार, जांच अधिकारी सदर थाना भिवानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.