Move to Jagran APP

रोहतक में होटल में मृत मिला पीएसआइ, बेसुध मिला साथी, तीसरे साथी की तलाश में पुलिस

रोहतक के सुभाष रोड स्थित होटल में शव मिला। मृतक संदीप भिवानी के पाजू गांव का है। 2016 में सब इंस्पेक्टर भर्ती हुआ था। सब्जी मंडी थाना में आठ माह से पीएसआइ तैनात था। दूसरे साथी का इलाज जारी है। उनके साथ शराब पीने वाला तीसरा शख्स लापता है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 07:13 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 07:13 PM (IST)
रोहतक में होटल में मृत मिला पीएसआइ, बेसुध मिला साथी, तीसरे साथी की तलाश में पुलिस
रोहतक में होटल के कमरे में मृत मिले पुलिसकर्मी के स्वजनों के बयान लेती पुलिस।

जागरण संवाददाता, रोहतक। शहर के सुभाष रोड स्थित होटल में शुक्रवार काे संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिसकर्मी की मौत हो गई। वहीं उसका एक साथी बेहोशी की हालत में मिला। उसका शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस की ओर से शव का पीजीआइ में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। मौत की वजह का खुलासा पीएमआर से ही होगा।

loksabha election banner

सब्जी मंडी थाना में पीएसआइ संदीप भारद्वाज आठ माह से तैनात थे। वह मूल रूप से भिवानी जिले के पाजू गांव से थे। वीरवार की रात को सुभाष रोड के होटल में दो साथियों के साथ पहुंचे। तीनों ही लोगों ने रात के समय शराब पी। जिसके बाद एक साथ वहां से चला गया। सुबह संदीप भारद्वाज व उनका एक साथ कमरे में बेहोशी की हालत में पाए गए। उन्हें तुरंत पीजीआइ ले जाया गया। यहां पर संदीप को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं उनके दूसरे साथी सोनू का शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जहरीली शराब से मौत के कयास 

घटना की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है। कयास लगाए जा रहे हैं कि जहरीली शराब की वजह से पीएसआइ संदीप की मौत हुई है। संदीप 2016 बैच के सब इंस्पेक्टर थे। बताया जा रहा है कि संदीप इस होटल में अकसर रात के समय आते थे। भिवानी से स्वजनों के पहुंचने पर पुलिस ने देर शाम पोस्टमार्टम करवाया। मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही स्पष्ट हो पाएगी।

कई सवाल छोड़ गए पीएसआइ संदीप

होटल में मृत पाए गए पीएसआइ संदीप की मौत की राज अभी नहीं खुला है। उनकी मौत ने कई सवाल को जन्म दे दिया है। अभी तक उनके तीसरे साथी के बारे में पुलिस सुराग नहीं जुटा सकी है। उनकी मौत जहरीली शराब से हुइ है तो यह बड़ा गंभीर मामला है। वहीं क्या उन्होंने किसी प्रकार की कोई ड्रग्स भी शराब के बाद ली है, इन तमाम सवालों के जवाब अभी बाकी हैं।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.