Move to Jagran APP

हिसार में पुलिस ने खोए हुए 60 मोबाइल फोन असल मालिको के किए हवाले

हिसार की साइबर सुरक्षा शाखा ने मोबाइल गुम होने की शिकायतों पर कारवाई करते हुए अगस्त माह में 60 शिकायतों का निपटारा कर गुम हुए 60 मोबाइल फोन बरामद किए। बुधवार को उप पुलिस अधीक्षक जोगिंद्र शर्मा एचपीएस ने अपने कार्यालय में गुमशुदा मोबाइल फोन के असल मालिको को दिए

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 01 Sep 2021 05:15 PM (IST)Updated: Wed, 01 Sep 2021 05:15 PM (IST)
हिसार में पुलिस ने खोए हुए 60 मोबाइल फोन असल मालिको के किए हवाले
हिसार में साइबर सेल ने खोए हुए 60 मोबाइल फोन को ढूंढने में सफलता हासिल की है

जागरण संवाददाता, हिसार। हिसार पुलिस ने खोए हुए 60 मोबाइल फोन को ढूंढकर उनके मालिकों को लोटा दिए। पुलिस उप महानिरीक्षक सह पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा, आईपीएस के निर्देश अनुसार जिला पुलिस हिसार की साइबर सुरक्षा शाखा ने मोबाइल गुम होने की शिकायतों पर कारवाई करते हुए अगस्त माह में 60 शिकायतों का निपटारा कर गुम हुए 60 मोबाइल फोन बरामद किए। बुधवार को उप पुलिस अधीक्षक जोगिंद्र शर्मा, एचपीएस ने अपने कार्यालय में गुमशुदा मोबाइल फोन के असल मालिको को बुलाकर उन्हें मोबाइल फोन सौंपे। उप पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिला पुलिस हिसार की साइबर सुरक्षा शाखा में मोबाइल गुम होने की शिकायतें आती रहती है।

loksabha election banner

जिसकी जांच करते हुए साइबर सुरक्षा शाखा प्रभारी एएसआई अमरेन्द्र सिंह ने अगस्त माह में 60 मोबाइल फोन की बरामदगी की है और आज उनके असल मालिक को मोबाईल सौंपे गए। गौरतलब है कि हिसार पुलिस को मोबाइल फोन गुम होने की की शिकायतें मिली जिनके तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने खोए हुए मोबाइल नो को उनके रिकॉर्ड केस लेकर ट्रेसिंग पर लगवाया था जिसे मोबाइल फोन मिले हैं। शहरही निवासी एक युवक ने हाल ही में पुलिस को शिकायत दी थी की बस स्टैंड का पास उसका मोबाइल फोन गुम हो गया था। वहीं अन्य युवक ने भी पुलिस को शिकायत दी थी।

वही पुलिस चौकी नई अनाज मंडी उकलाना की पुलिस टीम ने मार्बल फैक्ट्री चौक उकलाना से एक टाटा एस गाड़ी चालक को गाड़ी में भरी 63 बॉक्स अवैध शराब सहित काबू किया है। मुख्य सिपाही देवेंद्र ने बताया कि पुलिस टीम को गस्त के दौरान सूचना मिली कि एक व्यक्ति टाटा एस गाड़ी में अवैध शराब भर कर उकलाना मंडी से सुरेवाला चौक की तरफ आएगा। सूचना विश्वसनीय होने पर पुलिस टीम ने बिना किसी देरी के मार्बल फैक्टरी चौक पर नाकाबंदी कर उकलाना की तरफ से आती हुई टाटा एस गाड़ी को रुकवा चालक को काबू कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम बूढ़ाखेड़ा निवासी सुभाष बताया।

तलाशी लेने पर टाटा एस गाड़ी से 20 बॉक्स अवैध अंग्रेजी शराब, 21 बॉक्स अवैध बीयर और 22 बॉक्स अवैध देसी शराब बरामद हुईं। बरामद अवैध शराब और टाटा एस गाड़ी को कब्जे में लेकर पुलिस ने सुभाष के खिलाफ थाना उकलाना में आबकारी अधिनियम संशोधन के तहत केस दर्ज कर सुभाष को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.