Move to Jagran APP

नहर किनारे खड़ी बाइक से मिला सुसाइड नोट, लिखा- आई लव यू मम्‍मी-पापा, माफ कर देना

सुसाइड नोट में पुलिस वालों के द्वारा तंग किए जाने पर जान देने की बात लिखी मिली। जिसे पढ़ पुलिस वालों के होश उड़ गए। अब पुलिस युवक को तलाशने में जुटी है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 02:18 PM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 02:18 PM (IST)
नहर किनारे खड़ी बाइक से मिला सुसाइड नोट, लिखा- आई लव यू मम्‍मी-पापा, माफ कर देना
नहर किनारे खड़ी बाइक से मिला सुसाइड नोट, लिखा- आई लव यू मम्‍मी-पापा, माफ कर देना

रोड़ी/सिरसा, जेएनएन। पुलिस को लावारिस हालत में सुनसान जगह खड़ी बाइक से सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में पुलिस वालों के द्वारा तंग किए जाने पर जान देने की बात लिखी मिली। जिसे पढ़ पुलिस वालों के होश उड़ गए। अब पुलिस युवक को तलाशने में जुटी है। मामला सुरतिया रोड पर भाखड़ा नहर के समीप रोड़ी पुलिस ने लावारिस अवस्था में खड़ा एक मोटरसाइकिल बरामद होने पर शुरू हुआ।

loksabha election banner

ग्रामीणों द्वारा सूचना देने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मोटरसाइकिल को कब्जे में लिया। मोटरसाइकिल के आगे के हिस्से में एक पीले रंग का कागज का लिफाफा मिला, जिसमें से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट में रानियां क्षेत्र के गांव फिरोजाबाद निवासी सुरेंद्र ने खुद को मछली ठेकेदार बताया है साथ ही लिखा है कि मारपीट के एक मामले में जांच कर रहे रतिया थाना के आइओ कर्मवीर और बिल्लू, रिंकू और बरीना रानी प्रधान से तंग आकर जान दे रहा है। रोड़ी पुलिस इस मामले को संदेहास्पद मान रही है तथा जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि भाखड़ा नहर में इस समय पानी भी नहीं है। पुलिस ने गोलेवाला हेड तक सुरेंद्र की तलाश की है।

सुसाइड नोट में रतिया थाना के आइओ सहित चार के लिखे नाम

सुसाइड नोट में सुरेंद्र ने लिखा है कि फतेहाबाद जिले में उसने मछली पालने का ठेका लिया। वहां उसने मछली चोरी के आरोप में बिल्लू नामक युवक को पकड़ा। मछली चुराने को लेकर उसका रिंका एमसी व बरीना से भी झगड़ा हुआ। इसकी रिपोर्ट उसने रतिया सदर थाना में दी। थाना प्रभारी ने उसके गर्वनमेंट कांट्रेक्ट पेपर को गलत बताया और उसे थाने से बाहर कर दिया।

जांच अधिकारी कर्मबीर सिंह ने उसे धमकी दी और जांच की एवज में एक लाख रुपये मांगे। सुसाइड नोट में लिखा है कि कर्मबीर सिंह ने उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। जिसके बाद उस पर मारपीट का मामला दर्ज किया गया है, इसमें वह हाइकोर्ट से जमानत लेकर आया है। इंवेस्टीगेशन के लिए फिर उसने 40 हजार रुपये मांगे। इसके बाद 7 सितंबर को उसके छोटे भाई को गिरफ्तार करके ले गए। इन तीनों व आइओ कर्मबीर ने मेरी जिंदगी बर्बाद की है। सुसाइड नोट में उसने आइ लव यू फैमिली व पापा और मम्मी मुझे माफ कर देना, मैं बहुत दूर जा रहा हूं लिखा है।

मामले को संदेहास्पद मान रही है पुलिस

पुलिस इस मामले को संदेहजनक मान रही है। रोड़ी थाना प्रभारी ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि जहां मोटरसाइकिल मिला है, वो जगह संकरी है तथा वाहन आ ही नहीं सकते। इसके साथ ही भाखड़ा नहर में पानी ही नहीं है। आसपास के क्षेत्र में भी किसी ने नहर में गिरते हुए किसी को नही देखा। पुलिस सुरेंद्र सिंह की तलाश कर रही है और गोलेवाला हेड तक सूचना दी गई है। जांच में यह भी सामने आया है कि सुरेंद्र को उसके पिता ने 11 साल बेदखल किया हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.