Move to Jagran APP

पीएम नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में रैली कर दिखाई देश की ताकत : कैप्टन अभिमन्यु

कहा जम्मू-कश्मीर से हटाई धारा 370 बदल रहा है भारत। गांव पेटवाड़ में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने युवा सम्मेलन को किया संबोधित।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 28 Sep 2019 12:26 PM (IST)Updated: Sat, 28 Sep 2019 12:26 PM (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में रैली कर दिखाई देश की ताकत : कैप्टन अभिमन्यु
पीएम नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में रैली कर दिखाई देश की ताकत : कैप्टन अभिमन्यु

जेएनएन, नारनौंद : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के शहर हयूस्टन में 50 हजार लोगों की रैली को संबोधित करते हुए अमेरिका में देश की ताकत दिखाते हैं। जो लोग गत 70 वर्षों से जम्मू-कश्मीर से जिस धारा 370 को हटाने की बात कहते थे, उसे मोदी सरकार ने हटा दिया। यह उभरते हुए भारत की तस्वीर है। यह बात पेटवाड़ में आजाद युवा संगठन द्वारा आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कही। उन्होंने कहा कि श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने नारा दिया था एक देश में दो विधान नहीं चलेंगे, यह पीएम नरेंद्र मोदी ने धारा 370 हटाकर साकार किया है। कांग्रेसी अब भी कहते हैं कि धारा 370 हटाने से पहले विचार नहीं किया। गुलाम नबी आजाद कहते हैं कश्मीर में जुल्म हो रहा है। वे उस वक्त कहां थे, जब कश्मीर से 8 लाख लोगों को विस्थापित किया गया। अभी तो धारा 370 हटाई है आगे पीओके की बारी है। उन्होंने कहा कि बीते 5 वर्षों में हरियाणा में भी राजनीतिक बदलाव आया है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि राजनीतिक व सामाजिक तौर पर षड्यंत्रकारियों ने मुझे समाप्त करने की कोशिशें की और मेरे परिवार को खत्म करने की चेष्टा की गई। अब भी इस तरह के लोग साधु का वेश बनाकर आप लोगों के बीच में चक्रव्यूह रचने आएंगे। आप लोगों के सहयोग से अभिमन्यु इस चक्रव्यूह को तोड़ देगा। बास गांव में भी एक घटना हुई कुछ लोगों ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मुझे उकसाने की कोशिश की। हम लोगों को इनके उकसावे में नहीं आना है। इनकी गाली का जवाब हमें नमस्ते से देना है।

इस अवसर पर उद्यवीर, राजेन्द्र सरपंच, सुशील खर्ब एडवोकेट, अजय, आजाद युवा संगठन से नरवीर दूहन, प्रदीप दूहन, संदीप दूहन, नफे सिंह, अमरजीत लोहान, कर्मबीर ठेकेदार, बारू राम, उमेद, कुलदीप गौतम, नरेन्द्र उर्फ  काला इत्यादि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.