Move to Jagran APP

लूट के विरोध में पेट्रोल पंप एसोसिएशन की 24 घंटे हड़ताल, कहा- लुटेरे नहीं पकड़े तो...

जिले में बंद पड़े हैं 200 से ज्यादा पेट्रोल पंप। एसोसिएशन की तरफ से पहले ही कर दी गई थी 24 घंटे की हड़ताल की घोषणा। तेल के लिए भटकते रहे लोग।

By manoj kumarEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 03:52 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 03:52 PM (IST)
लूट के विरोध में पेट्रोल पंप एसोसिएशन की 24 घंटे हड़ताल, कहा- लुटेरे नहीं पकड़े तो...
लूट के विरोध में पेट्रोल पंप एसोसिएशन की 24 घंटे हड़ताल, कहा- लुटेरे नहीं पकड़े तो...

हिसार, जेएनएन। हाल में ही हुई चौधरीवास के पेट्रोल पंप पर हुई लाखों की लूट की वारदात के विरोध स्वरूप ऑल हरियाणा पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन ने 24 घंटे की हड़ताल जारी है। जिले में बृहस्पतिवार को पेट्रोल पंप पर तेल नहीं मिला, वहीं शुक्रवार की सुबह छह बजे तक लोगों को दिक्‍कत का सामना करना होगा।

loksabha election banner

बता दें कि चौधरीवास के पेट्रोल पंप पर पिछले दिनों बाइक सवार तीन बदमाश पांच लाख 50 हजार रुपये लूट कर ले गए थे। पिस्तौल के दम पर लूट के बाद सभी पेट्रोल पंप मालिक दहशत में है। इससे पहले भी इस पंप मालिक से लूट हुई हो चुकी थी। वहीं नारनौंद क्षेत्र में पंप पर लूट होने के बाद से अभी आरोपितों को पकड़ा नहीं गया है। लगातार हो रही लूट के आरोपितों को पकडऩे की डीलर एसोसिएशन लगातार मांग कर रही थी। पुलिस की तरफ से इसको लेकर विशेष टीमों का गठन किया गया लेकिन इस मामले में कोई भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई।

पुलिस की तरफ से उचित कदम नहीं उठाने से नाखुश डीलर एसोसिएशन ने 14 फरवरी को सुबह छह बजे से 15 फरवरी सुबह छह बजे तक हड़ताल करने की घोषणा की थी। हड़ताल के ऐलान के बाद पुलिस ने एसोसिएशन पदाधिकारियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह पीछे हटने से इन्कार कर दिया।

हर पंप पर लगाए पर्चे

लोगों को परेशानी न हो इसको लेकर पेट्रोल पंप मालिकों की तरफ से हर पंप पर हड़ताल के पर्चे लगाए गए है। उनकी तरफ से लोगों को बताया भी जा रहा है। लोगों की तरफ से हड़ताल को देखते हुए वाहन में पहले ही तेल डलवाया गया है। इसके कारण बुधवार को पंप पर ज्यादा भीड़ रही। वहीं गुरुवार को लोग तेल के लिए भटकते रहे।

--पुलिस की तरफ से लूट के मामलों में कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए है। बार-बार हो रही लूट के कारण पंप मालिक परेशान है। यदि इस हड़ताल के बाद बावजूद प्रशासन नहीं जागा तो वह दोबारा बैठक करेंगे। उसके बाद ठोस निर्णय लिया जाएगा। इसमें लंबी हड़ताल के साथ पंप का समय कम करने व अन्य कई निर्णय हो सकते है। एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों से इन मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

- राजकुमार सलेगढ़, जिला प्रधान, ऑल हरियाणा पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन

--.सीआइए और पुलिस की दूसरी टीमें मामले को सुलझाने में लगी हुई है। अभी सुराग नहीं लगा है। तलाश जारी है। इस मामले का जल्द से जल्द सुराग लगाकर खुलासा किया जाएगा।

- संदीप धनखड़, एसएचओ, आजाद नगर थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.