Move to Jagran APP

हिसार के पेटवाड़ गांव में पटवारी को पीटकर किया घायल, छह के खिलाफ मामला दर्ज

पटवारी जितेंद्र सिंह ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह नारनौंद तहसील में कार्यरत हैं और उसकी ड्यूटी गांव पेटवाड़ में लगी हुई है। वीरवार को गांव पेटवाड़ से तीन चार युवक जाति प्रमाण पत्र बनवाने के लिए उनके पास नारनौंद पहुंचे थे और विवाद कर मेरी पिटाई कर दी

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 04:27 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 04:27 PM (IST)
हिसार के पेटवाड़ गांव में पटवारी को पीटकर किया घायल, छह के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस ने पटवारी से मारपीट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज किया है

हिसार/नारनौंद, जेएनएन। नारनौंद कस्बे के उपमंडल कार्यालय में पटवारी को जान से मारने की धमकी दी गई और गांव पेटवाड़ के पास पटवारी को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

जींद जिले के गांव गढ़वाली खेड़ा के निवासी पटवारी जितेंद्र सिंह उर्फ सुदामा ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह नारनौंद तहसील में कार्यरत हैं और उसकी ड्यूटी गांव पेटवाड़ में लगी हुई है। वीरवार को गांव पेटवाड़ से तीन चार युवक जाति प्रमाण पत्र बनवाने के लिए उनके पास नारनौंद पहुंचे तो पटवारी ने कहा कि इस फार्म पर नंबरदार या सरपंच की तसदीक करवा लो उसके बाद यह बन जाएगा। लेकिन उक्त युवकों ने पटवारी के साथ गाली गलौज करके उसके कार्यालय में ही मारपीट करने की योजना बनाई तो पटवारी ने कार्यालय से भागकर जान बचाई युवकों ने भागते समय यह धमकी दी कि तुझे जान से मार दिया जाएगा।

दोपहर बाद पटवारी किसी कार्य का मौका देखने के लिए गांव पेटवाड़ में जा रहा था तो रास्ते में ही चार युवकों ने उसके साथ मारपीट करके उसको गंभीर रूप से घायल कर दिया। चारों युवकों ने अपने चेहरे पर कपड़ा बांधा हुआ था और जाते समय वह पटवारी की सोने की चेन भी छीन कर ले गए। घायल अवस्था में पटवारी को नारनौंद के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने पटवारी जितेंद्र उर्फ सुदामा के बयान पर पेटवाड़ निवासी जयवीर पंच, रामनिवास उर्फ मघी सहित चार अन्य युवकों के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा मारपीट करना व लूट का मामला दर्ज कर लिया।

----इस संबंध में डीएसपी जुगल किशोर ने बताया कि पटवारी के बयान के आधार पर छह युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इनमें से एक युवक पंच जयवीर को पुलिस हिरासत में लिया है। जिसको शनिवार को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। अन्य आरोपितों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

----इस संबंध में एसडीएम विकास यादव ने बताया कि मुझे शिकायत मिली थी कि कुछ लोगों ने पटवारी के साथ हमला करके उसको घायल कर दिया है। यह काफी निंदनीय घटना है। कि एक सरकारी कर्मचारी के साथ ऐसा व्यवहार किया गया है। इसकी शिकायत हमने पुलिस को दे दी है। और पटवारी का तबादला भी नारनौंद तहसील से बास तहसील में कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.