Move to Jagran APP

Double murder in rohtak: रोहतक में मां और छह साल की बेटी की हत्‍या, पति घर से गायब

रोहतक में मां बेटी की हत्या कर दी गई। जिनके शव कमरे में पड़े मिले जबकि महिला का पति वहां से गया था। मूलरूप से सांघी गांव का रहने वाला संदीप काफी समय से राजेंद्रा कॉलोनी में किराए पर रहता है। शक की सुई भी उसी पर है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 09:24 AM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 09:24 AM (IST)
Double murder in rohtak: रोहतक में मां और छह साल की बेटी की हत्‍या, पति घर से गायब
रोहतक में मां बेटी की हत्‍या के बाद घटनास्‍थल पर जांच करती पुलिस

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में एक दहला देने वाली घटना सामने आई है। शहर की राजेंद्रा कॉलोनी में मां बेटी की हत्या कर दी गई। जिनके शव कमरे में पड़े मिले, जबकि महिला का पति वहां से गया था। मूलरूप से सांघी गांव का रहने वाला संदीप काफी समय से राजेंद्रा कॉलोनी में किराए पर रहता है। उसकी पत्नी सुनील और 6 साल की बेटी भावना भी साथ रहती है। बुधवार सुबह सुनील और उसकी बेटी बेड पर मृत हालत में मिली। जिनके मुंह से झाग निकल रहे थे, साथ ही तकिए से भी उनका मुंह दबाया गया था।

loksabha election banner

सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रभारी राकेश सैनी और सीआईए की टीम मौके पर पहुंची। एसएसएल इंचार्ज डॉ सरोज मलिक दहिया को भी मौके पर बुलाया गया। महिला का पति कहां है इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। शक की सुई उसके पति पर ही है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दोनों को पहले जहरीला पदार्थ दिया और फिर तकिया से उनका गला दबाया गया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि रोहतक में बीते एक सप्‍ताह से अपराध की बड़ी घटनाएं सामने आई हैं। एक कोच ने छह लोगों की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी तो वहीं एक अन्‍य कोच ने भोपाल की महिला वेट लिफ्टर की हत्‍या कर शव फेंक दिया था। इतना ही नहीं बीती रात भी एक व्‍यापारी को गोली मारकर लूट लिया गया। इसके अलावा रोहतक में ही होटल के कमरे से युवक को सड़़क पर लाकर गोली मार दी गई थी। इसी तरह से अन्‍य भी कई बड़ी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। आपसी रंजिश व अन्‍य कारणों को लेकर रोहतक में हत्‍या जैसी वारदात भी आम हो चली है।

हिसार और आस-पास के जिलों की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.