Move to Jagran APP

सिरसा में 25 दिनों के बाद कोरोना संक्रमण से हुई एक और मौत, मिला एक नया मरीज

सिरसा में बुधवार को जिले में संक्रमण का एक और मामला सामने आया। चौटाला ब्लाक में संक्रमण का नया मामला सामने आया है। इसके साथ ही पांच मरीज कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए। बुधवार को 1155 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 25 Aug 2021 05:34 PM (IST)Updated: Wed, 25 Aug 2021 05:34 PM (IST)
सिरसा में 25 दिनों के बाद कोरोना संक्रमण से हुई एक और मौत, मिला एक नया मरीज
सिरसा में सुखसागर कालोनी निवासी 70 वर्षीय वृद्धा की मौत, नागरिक अस्पताल में थी उपचाराधीन

जागरण संवाददाता, सिरसा : सिरसा में कोरोना केस तो अब कम हैं लेकिन 25 दिन के अंतराल के बाद जिले में कोरोना संक्रमण से एक और मौत हो गई। मृतक महिला करीब 70 वर्ष की थी। सुखसागर कालोनी में रहने वाली महिला डायबिटिज से पीड़ित थी। इससे पहले बीती 31 जुलाई काे संक्रमण से मौत हुई थी। जिले में कोराेना संक्रमण से 509 मौत हो चुकी है। जिले में मृत्यु दर 1.73 फीसद हो गया है। कोरोना की विदाई सावधानी बरतने पर तय है।

loksabha election banner

एक संक्रमित मिला, पांच हुए स्वस्थ

बुधवार को जिले में संक्रमण का एक और मामला सामने आया। चौटाला ब्लाक में संक्रमण का नया मामला सामने आया है। इसके साथ ही पांच मरीज कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए। बुधवार को 1155 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे। अब तक जिले में चार लाख 64 हजार 211 लोगों की जांच हो चुकी है। जिले में अब तक संक्रमण के 29265 मामले सामने आ चुके हैं इनमें से 28746 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में पाजिविटी दर 6.30 फीसद हो गई है।

वीरवार व शुक्रवार को चलेगा मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव

जिले में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा वैक्सीनेशन अभियान पर जोर दिया जा रहा है। इसी कड़ी में वीरवार व शुक्रवार को जिलेभर में वैक्सीन लगाई जाएगी। विभाग का लक्ष्य है कि जिन लाभार्थियों को अभी तक वैक्सीन नहीं लगी, उन्हें वैक्सीन डोज लग जाए। विभाग द्वारा दूसरी डोज से वंचित रहने वाले लाभार्थियों को वैक्सीन लगवाने के लिए मैसेज भेजे जा रहे हैं।

-------

जिले में कोरोना संक्रमण से एक वृद्ध महिला की मौत हुई है। संक्रमण का एक नया मामला सामने आया है। इसके साथ ही पांच लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए है। आमजन कोविड नियमों की पालना करें। 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोग वैक्सीन डोज लगवाएं।

- डा. बुधराम, डिप्टी सिविल सर्जन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.