Move to Jagran APP

रोहतक के बैटरी सप्लायर से बहादुरगढ़ में 1 लाख 40 हजार 500 रुपये लूटे, जांच में जुटी पुलिस

लूट के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। सर्दियों में ये घटनाएं और ज्यादा बढ़ गईं हैं। बहादुरगढ़ में फिर एक बड़ी लूट की गई है। रोहतक के व्यक्ति से एक लाख 40 हजार 500 रुपये लूट लिए गए।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 10:05 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 10:05 AM (IST)
रोहतक के बैटरी सप्लायर से बहादुरगढ़ में 1 लाख 40 हजार 500 रुपये लूटे, जांच में जुटी पुलिस
बहादुरगढ़ में एक और लूट का मामला सामने आया है

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: रोहतक की न्यू जनता कालोनी निवासी इनवर्टर की बैटरी सप्लाई अनिल के साथ आधा दर्जन युवकों ने बहादुरगढ़ में मारपीट कर एक लाख 40 हजार 500 रुपये लूट लिए गए। घटना मंगलवार दोपहर बाद ही है। आरोपित फरार होने से पहले पीड़ित को जान से मारने की धमकी भी देकर गए हैं। घायल को पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया। छुट्टी मिलने के बाद बुधवार देर शाम पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने देर रात दो आरोपितों के खिलाफ नामजद समेत चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

loksabha election banner

रोहतक की न्यू जनता कालोनी निवासी अनिल पुत्र राजेंद्र ने बताया कि वह इनवर्टर की बैट्री खरीदने व बेचने का काम करता है। बहादुरगढ़ में भी मैं बैटरी सप्लाई करता हूं। गत मंगलवार सुबह मैं अपनी पिकअप गाड़ी एचआर-46एफ-6059 को लेकर बहादुरगढ़ बैटरी खरीदने के काम से आया था।

बैटरी खरीदने के बाद मैं अपने घर वापस जा रहा था तो मेरे फोन पर दोपहर बाद 12 बजे फोन आया कि बैटरी का क्या रेट है। इस पर मैंने फोन करने वाले को बैटरी का रेट बता दिया। उसने कहा कि हमें धंधा करने देगा या नहीं। इस पर मैंने कहा कि आप कौन बोल रहे हो तो उसने कहा कि पुरानी कोर्ट बहादुरगढ़ के पास आ जा तो मैं अपनी गाड़ी लेकर पुरानी कोर्ट के पास आ गया। 10 मिनट बाद एक पिकअप गाड़ी में रोहतक के बालंद निवासी कुलदीप व ढिलु और एक अन्य लड़का आए। इन्होंने मेरी गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी अड़ाकर मेरे साथ मारपिटाई शुरू कर दी और चले गए। 15 मिनट बाद फिर अलग-अलग गाड़ियों से कुछ युवकों के साथ फिर से आए कुलदीप, ढिलु व उसके साथियों ने उसे मारपीट की और मेरी पजाबी की जेब फाड़कर एक लाख 40 हजार 500 रुपये छीन ले गए। झगड़े में उसका मोबाइल भी टूट गया। जाते समय आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देकर गए हैं। उसे बहादुरगढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। अब छुट्टी होने के बाद बुधवार देर शाम को पुलिस को शिकायत की गई। पुलिस ने कुलदीप व ढिलु के अलावा चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

---------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.