Move to Jagran APP

जनभावनाओं के अनुरूप काम करेंगे दुष्यंत : नैना चौटाला

जागरण संवाददाता हिसार प्रदेश की जनता ने जिस उम्मीद से दुष्यंत को डिप्टी सीएम के पद पर तक

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 01:45 AM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 06:16 AM (IST)
जनभावनाओं के अनुरूप काम करेंगे दुष्यंत : नैना चौटाला
जनभावनाओं के अनुरूप काम करेंगे दुष्यंत : नैना चौटाला

जागरण संवाददाता, हिसार:

loksabha election banner

प्रदेश की जनता ने जिस उम्मीद से दुष्यंत को डिप्टी सीएम के पद पर तक पहुंचाया है, उन उम्मीदों पर दुष्यंत न केवल खरा उतरेंगे बल्कि जनभावनाओं के अनुरूप काम करेंगे। इसकी एक झलक तो भाजपा-जेजेपी गठबंधन सरकार के पहले पखवाड़े में देखने को मिल चुकी है। भविष्य में गठबंधन सरकार कॉमन मिनिमम कार्यक्रम के तहत काम करते हुए प्रदेश के विकास के लिए काम करेगी। यह बात बाढड़ा से विधायक नैना चौटाला ने कही। वे रविवार को नारनौंद में एक शादी कार्यक्रम के बाद कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रही थी।

उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार ने एचटेट की परीक्षा देने लाखों परीक्षार्थियों को 50 किलोमीटर से कम दायरे में परीक्षा केंद्र आवंटित कर अपना वायदा निभाया है। इस वायदे को पूरा करने का लाभ प्रदेश के लाखों युवक-युवतियों के साथ उनके परिजनों एवं आम-जनमानस को भी मिला है। अब न तो परीक्षार्थियों को रातें बस अड्डों पर बितानी पड़ीं और न ही उन्हें अपने गंतव्य स्थानों तक पहुंचने में किसी प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़ा। प्रदेश में एचटेट परीक्षार्थियों ने राहत की सांस ली है। नैना सिंह चौटाला ने कहा कि गठबंधन सरकार का एक मात्र ध्येय प्रदेश के लोगों को आने वाले कठिनाईयों से निजात दिलवाना और उन्हें सुविधाएं उपलब्ध करवाना है। नैना सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा-जेजेपी गठबंधन सरकार सबको साथ लेकर सबके लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है। इससे पहले नैना सिंह चौटाला ने हिसार के सेक्टर 15 में जिला समाज कल्याण अधिकारी डा. डीएस सैनी के पुत्र के विवाह समारोह में शिरकत की और वर-वधू को आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर जिला प्रधान जयपाल बांडाहेड़ी, पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष व संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, जेजेपी महिला प्रकोष्ठ की प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याण, इनसो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सिल्क पूनिया आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.