Move to Jagran APP

पत्नी ने भेजा था मजदूरी करने, मिली मौत, पति का खेतों में मिला शव Hisar news

गुरुग्राम के सोहना से मजदूरी करने बहादुरगढ़ आए एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई हत्या किसने और किन कारणों से की गई है यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 11:05 AM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 11:05 AM (IST)
पत्नी ने भेजा था मजदूरी करने, मिली मौत, पति का खेतों में मिला शव Hisar news
पत्नी ने भेजा था मजदूरी करने, मिली मौत, पति का खेतों में मिला शव Hisar news

बहादुरगढ़ (झज्जर) जेएनएन। गुरुग्राम के सोहना से मजदूरी करने बहादुरगढ़ आए एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव निजामपुर रोड पर गांव परनाला के खेत में मिला है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है। हत्या किसने और किन कारणों से की गई है यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस लूट या पुरानी रंजिश को कारण मानकर जांच कर रही है। साथ ही बहादुरगढ़ में रहने वाले उसके गांव के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

शनिवार दोपहर को परनाला के ग्रामीणों ने विजय राठी के खेत में एक युवक का शव पड़ा हुआ देखा। सूचना मिलने पर लाइनपार थाना पुलिस, अपराध जांच शाखा और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंची। पुलिस ने आशंका जताई कि 24 घंटे पहले उसकी हत्या की गई होगी। शव के पास से खून से सना एक चाकू भी बरामद हुआ है। जांच के दौरान मृतक के कपड़ों से आधार कार्ड मिला, जिससे उसकी पहचान यूपी के जिला बलरामपुर के शंकर नगर निवासी बाबू राम (38) पुत्र कल्हू के रूप में हुई।

कुछ दूरी पर पुलिस को सामान की गठरी मिली। इसमें कपड़े, तेल आदि सामान था। इस सामान में एक मनी ट्रांजेक्शन की रसीद थी, जिस पर मोबाइल नंबर अंकित था। इस मोबाइल नंबर के जरिये पुलिस का मृतक के रिश्तेदारों और बाद में उसकी पत्नी मालती से संपर्क हुआ।

मालती ने पुलिस को बताया कि बाबू राम गुरुग्राम के सोहना में किराये पर रहता था। बहादुरगढ़ में उनके ही गांव के ललता व ननके समेत कई लोग मजदूरी करते थे। 5 दिसंबर को उसने ही ननके को फोन कर बताया था कि बाबू राम मजदूरी करने बहादुरगढ़ आ रहा है। ननके से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह 5 दिसंबर को रेलवे स्टेशन पर गया था लेकिन बाबू राम नहीं मिला। उसका फोन भी बंद मिला तो वह घर लौट गया। बाबू राम खेतों तक कैसे पहुंचा, मुझेकुछ मालूम नहीं।

..बाबू राम की किसी ने गला रेत कर हत्या की है। मौके से चाकू बरामद किया गया है। उसके परिचितों से भी पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों व हत्यारों का जल्द ही पता लगा लिया जाएगा।

-विजयपाल, कार्यवाहक प्रभारी, लाइनपार थाना बहादुरगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.