Move to Jagran APP

हिसार के पटेल नगर बाजार में तीन युवकों ने तेजधार हथियारों से वार करके की युवक की हत्या

एक युवक की तीन अन्य युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को शहर के सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 11:49 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 11:49 PM (IST)
हिसार के पटेल नगर बाजार में तीन युवकों ने तेजधार हथियारों से वार करके की युवक की हत्या
31 मई को दोनों पक्षों में हिसार के पटेल नगर में हुआ था झगड़ा, इसी रंजिश में की हत्या

हिसार, जेएनएन। हिसार के पटेल नगर बाजार में रविवार देर शाम अपना स्वीट्स दुकान के सामने एक युवक की तीन अन्य युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को शहर के सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया है। जहां सोमवार को मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पटेल नगर निवासी अमित उर्फ शिखंडी एक मामले में जमानत पर आया हुआ था। रविवार शाम को वह पटेल नगर बाजार में पकोड़े की रेहड़ी के पास खड़ा था।

loksabha election banner

उस दौरान वहां तीन युवक हथियारों सहित आए और उनमें से एक युवक ने अमित उर्फ शिखंडी पर तेजधार हथियार से हमला किया। इसके यह आरोपित वहां से फरार हाे गया। घायल अमित भागते हुए बाजार की तरफ आया लेकिन अन्य दोनों आरोपित अमित के पीछे-पीछे वहां आए। अमित भागते हुए सड़क पर गिर गया तो हमलावरों ने उस पर तेजधार हथियारों के अलावा कुर्सी, डंडे, बिंडो और इंटों से भी हमला किया, जिससे अमित गंभीर रूप से घायल हो गया था।

राहगीरों और दुकानदारों के एकत्रित होने पर हमलावर उसे अधमरा करके वहां से फरार हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस को मौके से टूटी हुई कुर्सी और बाजार की सड़क के बीचों बीच पड़ी ईंटे बरामद हुई है। पुलिस ने आसपास लोगों से मामले के बारे में जानकारी जुटाई। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि युवक को पटेल नगर सब्जी मंडी की तरफ से तीन युवक पीटते हुए आ रहे थे। युवक बाजार की तरफ भागा तो अपना स्वीट्स के सामने सड़क पर गिर गया। हमलावरों ने वहां भी उस पर हमला किया। सूचना मिलने पर अमित के स्वजन मौके पर पहुंचे और अमित को बाइक पर लेकर निजी अस्पताल भिजवाया। वहां अमित ने थोड़ी देर में दम तोड़ दिया।

31 मई को अमित और अन्य के खिलाफ लगा था मारपीट का आरोप

31 मई को इस युवक ने दो अन्य युवकों पर जुनेजा क्लीनिक के नजदीक हमला किया था। उस दौरान पीड़ित ने हमला करने वाले अमित उर्फ शिखंडी और अन्य के खिलाफ शिकायत दी थी, जिस पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था। आरोप है कि अब दूसरे पक्ष के लोगों ने मौका मिलने पर अमित पर हमला किया था। इस मामले में पटेल नगर निवासी विजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 31 मई को वह और उसका दोस्त पटेल नगर निवासी मिट्ठू, विकास जुनेजा क्लीनिक के पास गली में खड़े थे। उस दौरान 9.30 बजे मार्केट की तरफ से अमित उर्फ शिखंडी, अनूप, सोनी व रजत हुडडा आए और अमित उर्फ शिखंडी कहने लगा कि उसने कुछ दिन पहले गालियां दी थी। आज उसका मजा चखाता हूं इतना कहकर शिखंडी ने अपने हाथ में ली हुई लाठी उसके सिर में मारी, अनूप व सोनी ने बिंडो से उससे मारपीट की। शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्रित होने लगे। जिसको देखकर वे सभी मौके से भाग गए। पुलिस ने शिकायत पर शिखंडी और अन्य पर केस दर्ज किया था।

सिविल लाइन थाना एसएचओ, एसपी मौके पर पहुंचे -

युवक की मौत की सूचना मिलने पर रात 10 बजे तक पुलिस ने सिविल अस्पताल में मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया। मौके पर सिविल लाइन थाना से एसएचओा, पीलएल पुलिस चौकी प्रभारी, एसपी मौके पर पहुंचे। समाचार लिखे जान तक स्वजनों के बयान दर्ज नहीं किए जा रहे थे।

पटेल नगर में लगातार हो रहे आपराधिक मामले -

पटेल नगर बाजार और आसपास एरिया में लगातार आपराधिक मामले घटित हो रहे है। कुछ समय पहले पटेल नगर बाजार में कपड़ों के शोरुम पर फायरिंग की गई थी। उस दौरान भी बाजार में दहशत का माहौल हो गया था। वहीं अब सरेआम बाजार में युवक की हत्या से अब यहां फिर से दहशत का माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.