Move to Jagran APP

Murder in Jhajjar: झज्जर के छारा में ईंट सप्लायर की गोली मारकर हत्या, हमलावर गाड़ी लेकर हुए फरार

छारा गांव का मृतक 40 वर्षीय बिजेंद्र उर्फ मटरू पांच भाईयों में छोटा था। उसके बड़े भाई अशोक कुमार के बयान पर केस दर्ज किया गया है।बताया गया कि बिजेंद्र ईंट भट्ठों से ईट सप्लाई का काम करता था।

By Naveen DalalEdited By: Published: Sat, 09 Oct 2021 10:01 AM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 10:01 AM (IST)
Murder in Jhajjar: झज्जर के छारा में ईंट सप्लायर की गोली मारकर हत्या, हमलावर गाड़ी लेकर हुए फरार
झज्जर में ईंट सप्लायर की गोली मारकर हत्या।

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ के आसौदा थाना क्षेत्र के अंतर्गत छारा गांव में शुक्रवार की रात यहां के एक ईंट सप्लायर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावर उसकी स्कोर्पियो गाड़ी भी ले गए। घटना से गांव में आक्रोश बना हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अभी हमलावरों का पता नहीं चल पाया है। ऐसे में यह स्पष्ट नहीं हुई है कि यह हत्या और लूट का मामला है या फिर रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया।

loksabha election banner

ये था पूरा मामला

छारा गांव का मृतक 40 वर्षीय बिजेंद्र उर्फ मटरू पांच भाईयों में छोटा था। उसके बड़े भाई अशोक कुमार के बयान पर केस दर्ज किया गया है।बताया गया कि बिजेंद्र ईंट भट्ठों से ईट सप्लाई का काम करता था। शुक्रवार को वह अपनी स्कार्पियो गाड़ी में गांव के ही दयाकिशन को साथ लेकर रोहतक के पुरानी सब्जी मंडी थाना में गया था। वहां पर विजेंद्र के रिश्तेदार नवीन कुमार के खिलाफ कोई शिकायत दी गई थी। उसी मामले में समझौता करवाने के लिए वहां पर गए थे। रात को करीब 8:15 बजे रोहतक से वे दोनों वापस लौटे थे। गांव के बस स्टैंड पर दयाकिशन उतर गया और बिजेंद्र अपनी स्कार्पियो गाड़ी को लेकर घर की तरफ छोछी रोड पर जा रहा था। इसी बीच गांव के ही परविंद्र पुत्र महेंद्र ने बिजेंद्र को सड़क पर बेसुध हालत में देखा।

इस कारण हुई मौत

उसके कान के पास  से खून निकल रहा था। वह दौड़ कर उसके घर पहुंचा। स्वजनों व अन्य ग्रामीणों ने बिजेंद्र को संभाला और उसे रोहतक के कायनोस अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां पर डाक्टरों चेक किया तो बिजेंद्र को कान के पास गोली मारी गई थी। उसकी सांसे थमी चुकी थी। यह घटना बिजेंद्र के घर से करीब 100 मीटर दूरी पर ही हुई्, लेकिन किसी को पता नहीं चल पाया। उसे गोली क्यों मारी गई यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मौके से उसकी स्कार्पियो गाड़ी गायब मिली। जबकि फोन वहीं पर पड़ा मिला। ऐसे में स्वजनों काे शक है कि यह लूट और हत्या का मामला हो सकता है। इधर गांव के लोगों का कहना कि बिजेंद्र काफी मिलनसार था। हर किसी की मदद के लिए तैयार रहता था। उसकी इस तरह से हत्या किए जाने से हर कोई स्तब्ध है। आसौदा थाना प्रभारी बाबूलाल का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.