Move to Jagran APP

प्राचार्या ने एसडीएम से की कालेज के गेट पर कचरा डंप करने की शिकायत

संवाद सहयोगी, हांसी : राजकीय कालेज के मुख्य गेट के सामने कचरा डंप करने के मामले में कालेज प्राचार्या

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 May 2018 10:29 AM (IST)Updated: Wed, 09 May 2018 10:29 AM (IST)
प्राचार्या ने एसडीएम से की कालेज के गेट पर कचरा डंप करने की शिकायत
प्राचार्या ने एसडीएम से की कालेज के गेट पर कचरा डंप करने की शिकायत

संवाद सहयोगी, हांसी : राजकीय कालेज के मुख्य गेट के सामने कचरा डंप करने के मामले में कालेज प्राचार्या ने एसडीएम को नगर परिषद व मार्केट कमेटी के खिलाफ लिखित शिकायत देकर समस्या के समाधान करवाने व कचरा डंप करवाने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कालेज प्राचार्या ने एसडीएम को लिखे पत्र में स्पष्ट कहा कि नगर परिषद व मार्केट कमेटी स्वच्छता नियमों को ताक पर रखकर कालेज के मुख्य गेट के पास पूरे शहर का कचरा डंप कर रहे है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि राजकीय कालेज के मुख्य गेट के पास पिछले काफी समय से नगर परिषद व मार्केट कमेटी द्वारा शहर से एकत्रित किये जाने वाले कचरे को डंप किया जा रहा है। इसके चलते कालेज के गेट के पास कचरे के बड़े-बड़े ढेर लग गये हैं। शहर के मृत पशुओं को भी यहीं फेंक दिया जाता है। इस समस्या को लेकर कालेज में पढ़ने वाले विद्यार्थी कई बार कालेज प्रशासन को ज्ञापन भी सौंप चुके हैं। समस्या के समाधान के लिए कालेज प्राचार्या ने अब एसडीएम को लिखे पत्र में जल्द समस्या के स्थायी समाधान करवाने की मांग की है।

---

कचरे की समस्या से परेशान हो चुके हैं, संसद में भेजेंगे मुद्दा

कालेज की चारदीवारी के पास नगर परिषद, मार्केट कमेटी व अन्य विभाग शहर का कचरा डंप कर रहे हैं। जिस कारण से कालेज में पढ़ने आने वाले विद्यार्थियों को सारा दिन बदबू के माहौल में रहना पड़ता है। कालेज में परीक्षाएं चल रही हैं और कचरे की बदबू के कारण से परीक्षार्थियों को पेपर देने में मुश्किल आ रही है। इस समस्या के समाधान के लिए एसडीएम को पत्र लिखा है। अगर समाधान नहीं हुआ तो सांसद दुष्यंत चौटाला से मुलाकात भी की जाएगी।

- सविता मान, प्राचार्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.