Move to Jagran APP

चर्चा में रहने के लिए पूर्व सीएम हुड्डा करते है अनाप-शनाप बयानबाजी : सांसद अरविंद शर्मा

भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के दिल्ली के राजधानी वाले बयान पर सांसद डा. अरविंद शर्मा ने कहा है कि हुड्डा परिवार को टिप्पनी करना इसलिए जरुरी है क्योंकि वो चर्चा मे रहने के लिए ऐसा करते है

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 03:00 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 12:43 PM (IST)
चर्चा में रहने के लिए पूर्व सीएम हुड्डा करते है अनाप-शनाप बयानबाजी : सांसद अरविंद शर्मा
चर्चा में रहने के लिए पूर्व सीएम हुड्डा करते है अनाप-शनाप बयानबाजी : सांसद अरविंद शर्मा

रोहतक, जेएनएन। भाजपा सांसद डा. अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार की खेल नीति पूरे देश में बेहतरीन है और कोई खेल नीति का कोई मुकाबला नहीं है। सांसद ने कहा कि प्रदेश के खिलाड़ी देश में ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है। सांसद ने पूर्व सीएम हुड्डा पर भी निशाना साधा और कहा कि चर्चा में रहने के लिए पूर्व सीएम हुड्डा अनाप शनाप की बयानबाजी कर रहे हैं।

prime article banner

सांसद ने कहा कि देश की आर्थिक स्थिति को लेकर केंद्र सरकार नजर बनाए हुए है और जरुरी कदम उठा रही है। वे मॉडर्न स्पोट्स आफ इंडिया व खेल क्रांति फाउंडेशन द्वारा ओमेक्स सिटी में आयोजित दूसरे नेशनल कबड्डी फेडरेशन कप-2019 में हरियाणा और गुजरात के बीच मैच का शुभारंभ करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

सांसद ने कहा प्रदेश सरकार आज पूरी तरह से एक्शन मोड़ में है और विकास कार्यों को गति दी जा रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव के चलते विकास कार्यो गति धीमी पड़ गई थी,लेकिन अब पूरे प्रदेश में एक समान विकास कार्य शुरु हो गए है। सांसद ने यह भी कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों को बता दिया गया है कि ईमानदारी से समय पर लोगों की समस्याओं का निदान करें। अगर किसी अधिकारी के खिलाफ शिकायत मिली तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सांसद ने सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान को लेकर कहा कि मामला पूरी तरह से साफ हो चुका है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के दिल्ली के राजधानी वाले बयान पर सांसद डा. अरविंद शर्मा ने कहा है कि हुड्डा परिवार को टिप्पनी करना इसलिए जरुरी है क्योंकि वो चर्चा मे रहने के लिए ऐसा करते है। उन्होंने कहा कि अगर हुड्डा टिप्पणी नहीं करेंगे तो राजनीति में उनकी पूछ नहीं होगी।

बता दें कि हाल में ही पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा था कि दिल्‍ली के साथ लगते यूपी के जिलों में हरियाणा में शामिल कर विशाल हरियाणा बनाना चाहिए और दिल्‍ली को इसकी राजधानी बना देना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.