Move to Jagran APP

सांसद अरविंद शर्मा बोले- हुड्डा कितना ही जोर लगा लें पांच साल तक चलेगी सरकार

भाजपा सांसद डा. अरविंद शर्मा ने कहा कि कोई कितना ही जोर लगा ले गठबंधन सरकार पांच साल तक हिलने वाली नहीं है और पूरी तरह से संगठित सरकार है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 03:32 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 03:32 PM (IST)
सांसद अरविंद शर्मा बोले- हुड्डा कितना ही जोर लगा लें पांच साल तक चलेगी सरकार
सांसद अरविंद शर्मा बोले- हुड्डा कितना ही जोर लगा लें पांच साल तक चलेगी सरकार

रोहतक, जेएनएन। बीते कई महीनों से गठबंधन कर बनी सरकार को लेकर शुरू सियासी ब्‍यानबाजी का सिलसिला बदस्‍तूर जारी है। अब भाजपा सांसद डा. अरविंद शर्मा ने कहा कि कोई कितना ही जोर लगा ले, गठबंधन सरकार पांच साल तक हिलने वाली नहीं है और पूरी तरह से संगठित सरकार है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विपक्ष का काम इस तरह की बातें करना हैं। पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा था कि ज्यादा दिन नहीं चल पाएगी गठबंधन सरकार। वे गौड़ ब्राह्मण विद्या प्रचारिणी सभा के आजीवन सदस्यों के होली मिलन समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

loksabha election banner

सांसद डा. अरविंद शर्मा ने यस बैंक को लेकर भी कहा कि लोगों को डरने की जरूरत नहीं है, लोगों की जमापूंजी पूरी तरह से सुरक्षित है और इस बारे में केंद्रीय वितमंत्री भी भरोसा दिला चुकी है। केंद्र सरकार पूरी तरह से इस पर निगरानी रखे हुए है। गौड़ शिक्षण संस्थान के चुनाव जल्द से जल्द कराए जाएंगे और इस बारे में मुख्यमंत्री से भी चर्चा करेंगे। उन्होंने समाज के लोगों से मनमुटाव छोड़कर चुनाव की तरफ एकजुट होने का आह्वान किया।

सांसद ने कहा कि चुनाव में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। गौड़ शिक्षण संस्थान का नाम पूरे विश्व में विख्यात है और समाज के प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य है कि संस्थान के हित के लिए काम करे। संस्था के सदस्यों ने सांसद को बताया कि पिछले छह साल से संस्थान के चुनाव लंबित है, जिसके कारण विकास कार्य ठप पड़े हुए है। सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि चुनाव को लेकर मनमुटाव छोड़े और इस संबंध में जल्द से जल्द चुनाव कराने के लिए मुख्यमंत्री से चर्चा करेंगे।

दरअसल गौड़ शिक्षण संस्थान चुनाव को लेकर मतदाता सूची को लेकर पेंच था। आजीवन सदस्यों की बैठक में निर्णय लिया गया कि जल्द ही इसका समाधान निकाल लिया जाएगा। सांसद डा. अरविंद शर्मा ने कहा कि दोहली की जमीन को लेकर कुछ संशय था। इस बारे जल्द ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार प्रत्येक वर्ग के हित के लिए काम कर रही है और एक चट्टान की तरह संगठित सरकार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.