Move to Jagran APP

बस एक गलती और तीन सेकेंड में लील गई तीन जिंदगियां, मां-बेटे सहित भतीजी की मौत

हिसार के गांव फ्रांसी में तेज रफ्तार कार और बाइक आपस में टकरा गए। इसमें टक्‍कर ऐसी थी कि बाइक के परखच्‍चे उड़ गए। कार चालक को हल्‍की चोटें आई हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 02:01 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 02:01 PM (IST)
बस एक गलती और तीन सेकेंड में लील गई तीन जिंदगियां, मां-बेटे सहित भतीजी की मौत

अग्रोहा(हिसार) जेएनएन। कुछ सेंकेंड का खेल और एक हंसता खेलता परिवार बर्बाद हो गया। जिस घर में कुछ घंटों पहले खुशनुमा माहौल था वहां कुछ देर बाद चीख पुकार मच गई। अग्रोहा से आदमपुर रोड पर गांव फ्रांसी के पास कार और बाइक की टक्कर में मां-बेटे सहित एक किशोरी की मौत हो गई।

loksabha election banner

हादसे में कार चालक अभिनव निवासी पीएलए हिसार को भी हल्की चोटें आईं, जिसे स्वजनों ने हिसार के अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान गांव मात्रशाम निवासी 38 वर्षीय छोटी देवी, उसके बेटे 17 वर्षीय अजय और मृतक अजय के मामा की लड़की 12 वर्षीय पूजा के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतका छोटी देवी के भाई सतबीर के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटना के बाद एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया। जिसमें दिखाई दिया कि बाइक सवार और कार चालक दोनों ने ही एक दूसरे को नहीं देखा। दोनों ने ही रफ्तार धीमी नहीं की। बस तीन सेकेंड में दोनों आपस में टकराए और तीन जिंदगी हमेशा के लिए खामोश हो गई। एक ने भी अगर सावधानी बरती होती तो ये हादसा टल सकता था। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस को दिए बयान में मृतका के भाई ने बताया कि वह मात्रश्याम का रहने वाला है और कार पेंटर का काम करता है। उसकी बहन गांव खानक निवासी बलवान के साथ शादीशुदा थी। उसके पति की मौत कई साल पहले हो गई थी। अपने पति की मौत के बाद उसकी बहन अपने बच्चों सहित उनके पास मात्रशाम आकर रहने लगी थी। सतबीर ने बताया कि अपने घर से उसका भांजा अजय व बहन छोटी देवी तथा मेरी बेटी पूजा बाइक पर सवार होकर गांव मात्रशाम से गोरखपुर उसकी बड़ी बहन से मिलने जा रहे थे।

जैसे ही बाइक मात्रश्याम से लिंक रोड होते हुए न्यौली, जाखोद असरावां से होते हुए गांव फ्रांसी चौक पर पहुंची तो अग्रोहा से आदमपुर रोड की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों की मौत हो गई।

अब तक फ्रांसी चौक पर हो चुकी हैं आधा दर्जन मौतें

फ्रांसी चौक पर लिंक रोड से वाहन मेन रोड पर आते हैं। यहां स्पीड ब्रेकर न होने के कारण वाहन चालक हादसे के शिकार हो जाते हैं। इससे पूर्व एक स्कूली छात्र, एक आइटीआइ का छात्र सहित आधा दर्जन लोगों की फ्रांसी चौक पर हादसे में मौत हो चुकी है। ग्राम सरपंच सजन डूडी ने प्रशासन से मांग की है कि फ्रांसी चौक पर स्पीड ब्रेकर बनाए जाएं, ताकि हादसे न हों।                                                


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.