Move to Jagran APP

झज्जर के बादली क्षेत्र में बढ़ रहा नशा, विधायक कुलदीप वत्स ने जताई चिंता, गृहमंत्री से भी मिले

बादली में नशा पैर पसार रहा है। कुद विधायक कुलदीप वत्स इस बात को मानते हैं। गृहमंत्री के संज्ञान में मामला लाया गया। बोले बादली हीं नहीं पूरे हरियाणा में उड़ते पंजाब जैसे हालात हैं। गृहमंत्री ने नशे की समाप्ति के लिए एसआइटी के गठन का आश्वासन दिया है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Thu, 15 Jul 2021 07:15 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jul 2021 07:15 PM (IST)
झज्जर के बादली क्षेत्र में बढ़ रहा नशा, विधायक कुलदीप वत्स ने जताई चिंता, गृहमंत्री से भी मिले
झज्जर में पत्रकारवार्ता के दौरान अपनी बात रखते विधायक कुलदीप वत्स।

जागरण संवाददाता, झज्जर। झज्जर जिला के अंतर्गत आने वाले हलका बादली में बेशक जिला पुलिस ने बढ़ रहे नशे पर लगाम कसनी शुरू कर दी हो। लेकिन, क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे विधायक कुलदीप वत्स ने बढ़ रहे नशे के हालात को लेकर काफी चिंता जताई है। इसी सिलसिले में विधायक डॉ. कुलदीप वत्स गृहमंत्री अनिल विज से उनके आवास पर जाकर मिले।

loksabha election banner

गृह मंत्री से मुलाकात के बारे में विधायक ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि बादली हलका हीं नहीं पूरे हरियाणा प्रदेश में बढ़ रहे नशे का लगाम कसने के एसआइटी गठित करने का आश्वासन दिया है। वत्स ने वार्ता में कहा कि बादली से नशे को पूरी तरह जड़ से समाप्त करने के लिए वह आखिरी दम तक की लड़ाई लड़ेंगे। पिछले दिनों कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल से हुड्डा समर्थित 22 विधायकों के नेतृत्व परिवर्तन के बारे में किए गए सवाल का जवाब देते हुए डॉ. वत्स ने कहा कि सच्चाई तो यह है कि नेतृत्व परिवर्तन की बात मीडिया का अपना मिर्च मसाला था। जबकि कांग्रेस को जो भी विधायक है वह प्रभारी या फिर अन्य शीर्ष नेताओं से अक्सर मिलता रहता है। प्रभारी बंसल से भी मिलने का कारण केवल संगठन की मजबूती व संगठन के विस्तार को लेकर ही था।

हुड्डा जमीन से जुड़े कुशल नेताः वत्स

इस मौके पर उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा को जमीन से जुड़ा सशक्त व कुशल राजनीतिज्ञ बताते हुए कहा कि हुड्डा साहब केवल पोस्टर वाले नेता जी नहीं है। वह अपने कार्यकर्ता व अपने लोगों को सम्मान देने के साथ-साथ पूरे प्रदेश को विकास पर ले जाने में पूरी तरह से सक्षम है।

महंगाई पर केंद्र व हरियाणा सरकार को घेरा

वत्स ने इस मौके पर महंगाई को लेकर भी प्रदेश और केंद्र सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि भाजपा का शासन आने के बाद से अक्सर भाजपा के लोग यह कहते है कि 70 साल में जो नहीं हुआ वह 6 सालों में हो गया। जिसका उदाहरण पेट्रोल, डीजल व रसोई के दाम है। इस मौके पर उनके साथ सुभाष गुर्जर, प्रदीप चेयरमैन खुड्डन आदि मौजूद रहे।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.