Move to Jagran APP

बहादुरगढ़ में कार में सवार बदमाशों ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के वकील के साथ की मारपीट, जानें पूरा मामला

बहादुरगढ़ में पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के वकील मारपीट करने का मामला सामने आया है। वकील ने बताया कि वह अपने एक रिश्तेदार को लाइनपार बहादुरगढ़ छोडकर आ रहा था। लेकिन रास्ते में बदमाशों ने रास्ते में रुकवा लिया और मारपीट करने लगे।

By Naveen DalalEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 10:11 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:11 AM (IST)
बहादुरगढ़ में कार में सवार बदमाशों ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के वकील के साथ की मारपीट, जानें पूरा मामला
बहादुरगढ़ में बदमाशों ने गाड़ी तोड़ी और सोने की चेन छीनने का प्रयास।

बहादुरगढ़, जागरण संवाददाता। बहादुरगढ़ के सेक्टर छह में पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के एक वकील की कार के आगे कार अड़ाकर चार बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की तथा उसकी गाड़ी के तोड़ दी। बदमाशों ने सोने की चेन छीनने का प्रयास किया और उस पर लकड़ी के बिटों से हमलाकर दिया। वकील ने बड़ी मुश्किल से मौके से भागकर अपनी जान बचाई। वकील ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

वकील ने भागकर बचाई जान, पुलिस को दी शिकायत

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर दो निवासी  देव कौशिक ने बताया कि वह पेशे से पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट चंडीगढ़ में वकील है। वीरवार शाम को करीब सात बजे वह अपने एक रिश्तेदार को लाइनपार बहादुरगढ़ छोडकर आ रहा था। मैं अपने रिश्तेदार की कार नंबर डीएल-10सीजी-6748 से अपने घर वापस आ रहा था। जब मैं सेक्टर छह की पहली पुलिया से सेक्टर के वाटर वक्र्स की ओर प्रणामी प्रापर्टीज से 10 कदम पहले पहुचा तो अचानक एक सफेद रंग की वेगनआर कार मेरी कार के सामने आकर लगा दी गई। इस मैंने तुरंत प्रभाव से ब्रेक लिए तो वेगनआर कार से चार लड़के उतरे। दो लड़को ने अपना मुंह ढंका हुआ था।

डायल 112 पर दी गई सूचना

कार चालक को सामने आने पर पहचान सकता हूं। तीन लड़को के हाथों में बिट्टे थे। उन्होंने मेरे को गाडी से खींचकर उतारा व मेरे गले की सोने की चेन तोड ली जिसे मैंने उन्हें छीनने नही दिया। उन्होने मेरे साथ मारपीट करने की काेशिश की। मैं गाड़ी छोडकर भाग लिया तो वे मेरी गाडी को तोड़कर भाग गए। मेरी गाडी के सभी शीशे तोड़ दिए। मैंने तुरंत पुलिस हेल्पलाइन 112 पर फोन किया व सारी घटना का ब्योरा दिया। बाद में इसकी शिकायत सेक्टर छह थाना पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.