Move to Jagran APP

नाबालिग छात्रा बोली- युवक से बात करने के शक में परिजन कर सकते हैं मेरी हत्या

जागरण संवाददाता, हिसार : बरवाला एरिया के एक गांव की साढ़े पंद्रह साल की लड़की ने सोमवार को एसपी कार्य

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 10:00 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 10:00 AM (IST)
नाबालिग छात्रा बोली- युवक से बात करने के शक में परिजन कर सकते हैं मेरी हत्या
नाबालिग छात्रा बोली- युवक से बात करने के शक में परिजन कर सकते हैं मेरी हत्या

जागरण संवाददाता, हिसार : बरवाला एरिया के एक गांव की साढ़े पंद्रह साल की लड़की ने सोमवार को एसपी कार्यालय में शिकायत देकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। उसने कहा कि मुझे मेरे परिजनों से ही जान का खतरा है। वह रविवार रात को किसी तरह घर से निकल पाई है और अपनी जान की रक्षा चाहती है। साथ ही उसने कहा कि परिजनों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

loksabha election banner

बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली किशोरी ने शिकायत में कहा कि मेरा परिवार रूढि़वादी किस्म का है। वह मुझसे निम्न दर्जे का व्यवहार करते आए हैं। किसी सहपाठी से बात करते देखकर मेरे परिजन मुझे जानवरों की तरह पीटते हैं। साथ ही उसे फोन का इस्तेमाल भी नहीं करने देते। परिजनों ने किसी लड़के से बात करने के शक में उसे खूब प्रताड़ित किया। मुझे जानवरों की पीटा और पूरे दिन भूखा-प्यासा रखा। दादा ने मुझे फांसी तक लगाने का प्रयास किया। इतना ही नहीं परिजनों ने उसे बार-बार करंट लगाया, जिस वजह से वह बेहोश तक होती रही। परिजन शक्की मिजाज के हैं और वो उस पर छोटी उम्र में ही शादी का दबाव बना रहे हैं। शादी से इन्कार करने पर वो उसे जान से मारने की धमकी देते हैं। जबकि वह उच्च शिक्षा प्राप्त करना चाहती है। वह प्रताड़ना से बिल्कुल टूट चुकी है। वह परिजनों की प्रताड़ना और शादी के दबाव के चलते 17 जून को घर छोड़ आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.