Move to Jagran APP

झज्जर में फैली सनसनी, पति के बाहर जाते ही पत्नी ने दरवाजा बंद कर लगा लिया फंदा

झज्जर के बेरी में महिला ने आत्महत्या कर ली। महिला बरेली की रहने वाली थी। बुधवार रात पति बाहर गया था। महिला ने दरवाजा बंद कर कमरे में पंखे से फंदा लगा लिया। पति ने बताया कि महिला मानसिक रूप से परेशान रहती थी।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 05:50 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 05:50 PM (IST)
झज्जर में फैली सनसनी, पति के बाहर जाते ही पत्नी ने दरवाजा बंद कर लगा लिया फंदा
झज्जर में आत्महत्या करने वाली महिला मानसिक रूप से परेशान रहती थी।

झज्जर/ बेरी, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की रहने वाली महिला ने बुधवार रात को अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब परिवार वालों को इसका पता लगा तो उन्होंने महिला को संभाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर मृतका के पति के बयान दर्ज किए है। जिसके आधार पर इत्तेफाकिया कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के जिला बरेली निवासी मुकेश ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी करता है। उसका परिवार बेरी के चुल्याण पाना में किराये के मकान में रहता है। बुधवार रात को वह घर से कुछ समय के लिए बाहर गया था। इसी दौरान उसकी पत्नी 24 वर्षीय माला ने कमरे को अंदर से बंद कर पंखे पर चुन्नी से फांसी का फंदा लगा लिया।

लोगों की मदद से पति ने तोड़ा दरवाजा

जब इसका पता लगा तो माला का पति घर पहुंचा, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। उसने अन्य लोगों की मदद से दरवाजे को तोड़ा और माला को संभाला। लेकिन, तब तक माला की मौत हो चुकी थी। मुकेश ने बताया कि माला मानसिक रूप से परेशान रहती थी। इसलिए उसने यह कदम उठाया है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

पति ने कहा- मानसिक रूप से परेशान थी

जांच अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि मृतक माला के पति मुकेश के बयान दर्ज किए गए हैं। जिसमें मानसिक परेशानी के चलते फंदा लगाकर आत्महत्या करना बताया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.