Move to Jagran APP

सिरसा में मोटरसाइकिलों की टक्कर में विवाहिता की मौत, पति गंभीर, इधर युवती को किया अगवा

दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायलों को कालांवाली अस्पताल पहुंचाया। जहां महिला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पति की हालत गंभीर है

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 03:05 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 03:05 PM (IST)
सिरसा में एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में कालांवाली थाना क्षेत्र के गांव पिपली के समीप दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायलों को कालांवाली अस्पताल पहुंचाया। जहां महिला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए नगारिक अस्पताल में भेजा गया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में पंजाब के मुक्तसर जिले के गांव फतुहीवाला सिंगेवाला निवासी बिट्टू ने बताया कि वह चिनाई मिस्त्री का काम करता है। मंगलवार को वह अपनी पत्नी खुशी के साथ अपने जीजा जगदीप सिंह से मिलने रोड़ी आया हुआ था। शाम करीब छह बजे वह मोटरसाइकिल पर वापस अपने गांव जा रहे थे। रास्ते में गांव पिपली के बस अड्डे के नजदीक पहुंचा तो पिपली गांव की तरफ से एक मोटर साइकिल पर सवार तीन युवकों ने उसके मोटरसाइकिल को सीधी टक्कर मार दी।

जिससे वह और उसकी पत्नी दोनों सड़क पर गिर गए और उन्हें गंभीर चोटें आई। वहीं हादसे के बाद दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार युवक मोटरसाइकिल सहित मौके से भाग गए। बिट्टू सिंह ने बताया कि वहां के दुकानदारों ने एंबुलेंस से उसे व उसकी पत्नी को कालांवाली के सरकारी अस्पताल में भेजा। गंभीर चोटें लगने के कारण उसकी पत्नी खुशी की रास्ते में मौत हो गई। अस्पताल में चिकित्सक ने उसकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में कालांवाली थाना पुलिस ने घायल बिट्टू के बयान पर अज्ञात मोटरसाइकिल चालकों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लीव इन में रह रहे युवक- युवती पर हमला, युवती को अगवा किया

सिरसा : ऐलनाबाद क्षेत्र के गांव ठोबरिया में लीव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक युवती पर युवती के परिजनों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। युवक का आरोप है कि हमलावर बाद में जबरन युवती को अगवा कर ले गए। इस मामले में उसने ऐलनाबाद पुलिस थाना में शिकायत दी है।

गांव ठोबरिया निवासी दारा सिंह ने बताया कि वह गांव की ही एक युवती के साथ बीती 28 जनवरी 2021 से अपने घर में लीव इन में रह रहा है। लेकिन युवती के परिजन उन दोनों को परेशान करते हैं। उसने आरोप लगाया कि सोमवार शाम को युवती के पिता शंभू सिंह व परिजनों छिंदोबाई, संतो बाई, बलविंद्र सिंह, गुरदास, तारू, कुलदीप, संदीप, सुरजीत सिंह, फुमन सिंह, लक्ष्मण, जीत सिंह, नानक, दीप कौर, रमेश, मक्खन, शेर सिंह निवासी ठोबरियां तथा बलजिंद्र व कंतोबाई निवासी खांडाखेड़ी जिला फतेहाबाद ने घर में घुसकर उन पर हमला कर दिया। जिस कारण उसे व युवती को चोटें आई। इसके बाद हमलावर युवती को जबरन उसको अपने साथ उठाकर ले गए। पीड़ित ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। ऐलनाबाद थाना पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.