Move to Jagran APP

आपा खो बैठे व्‍यक्ति ने पत्नी और पुत्रवधू की कर दी हत्या, फिर लगा ली फांसी Hisar news

पत्नी गुड्डी देवी और पुत्रवधु माफी पत्नी प्रदीप पर डंडे से हमला कर दिया। दोनों के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर डंडे से वार किए।घर पर और कोई न होने के कारण दोनों आंगन में पड़ी रही

By manoj kumarEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 11:14 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 12:44 PM (IST)
आपा खो बैठे व्‍यक्ति ने पत्नी और पुत्रवधू की कर दी हत्या, फिर लगा ली फांसी Hisar news
आपा खो बैठे व्‍यक्ति ने पत्नी और पुत्रवधू की कर दी हत्या, फिर लगा ली फांसी Hisar news

अग्रोहा (हिसार) जेएनएन। क्षेत्र के किरोड़ी गांव में 52 वर्षीय रणधीर सिंह ने अपनी पत्नी गुड्डी देवी(50) और पुत्रवधू माफी की हत्या के खेत में जाकर फांसी लगा ली। सूचना मिलने पर डीएसपी, एसएचओ सहित पुलिस भी मौके पर पहुंची गई। पुलिस के अनुसार रणधीर सिंह और पत्नी गुड्डी देवी के बीच किसी बात को लेकर कई दिन से बहस चल रही थी। उसी बात को लेकर उसका पत्नी के साथ दोबारा झगड़ा हो गया।

loksabha election banner

तैश में आकर रणधीर सिंह ने अपनी पत्नी गुड्डी देवी और पुत्रवधु माफी पत्नी प्रदीप पर डंडे से हमला कर दिया। उसने दोनों के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर डंडे से कई वार किए। घर पर और कोई न होने के कारण दोनों घर के आंगन में ही पड़ी रही। बाद में दोनों ने वहीं दम तोड़ दिया। उधर, घटना के बाद रणधीर भागता हुआ अपने खेत की तरफ चला गया। लोगों ने उसको वहां जाते हुए देखा। बाद में जब लोग उसके खेत के कमरे के पास पहुंचे तो रणधीर वहां रस्सी से फांसी पर लटका हुआ था।

आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस ने रणधीर के घर पहुंची तो वहां उसकी पत्नी और पुत्रवधू के शव पड़े थे। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मृतक रणधीर के दो बेटे हैं। दोनों मजदूरी करते हैं। घटना के समय वह घर से बाहर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.