Move to Jagran APP

वेलेंटाइन डे मनाने के बहाने युवती से किया दुष्‍कर्म, रॉंग नंबर से हुई थी शुरूआत

युवक ने युवती को अपने जाल में फंसाया और वेलेंटाइन डे मनाने के लिए भिवानी के एक गेस्ट हाउस में बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी

By manoj kumarEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 04:49 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 02:54 PM (IST)
वेलेंटाइन डे मनाने के बहाने युवती से किया दुष्‍कर्म, रॉंग नंबर से हुई थी शुरूआत
वेलेंटाइन डे मनाने के बहाने युवती से किया दुष्‍कर्म, रॉंग नंबर से हुई थी शुरूआत

भिवानी, जेएनएन। वेलेंटाइन डे पर लोग फूल देकर अपने प्‍यार का इजहार करते हैं। मगर एक युवक ने वेलेंटाइन डे मनाने के बहाने अपनी ही महिला दोस्‍त के साथ दुष्‍कर्म कर दिया। दरअसल नारनौल क्षेत्र के एक गांव की युवती के मोबाइल नंबर पर एक युवक का रोंग नंबर लगा तो दोनों के बीच दोस्ती हुई। युवक ने युवती को अपने जाल में फंसाया और वेलेंटाइन डे मनाने के लिए भिवानी के एक गेस्ट हाउस में बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी। युवती ने मामले की शिकायत शहर थाना पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

नारनौल क्षेत्र के एक गांव की 24 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि एक दिन उसके पास एक युवक का फोन आया। उक्त युवक ने रोंग नंबर मिला दिया था। इसके बाद उसका एक दो बार और फोन आया। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। दादरी के गांव मिर्च निवासी युवक व उसके बीच दोस्ती काफी बढ़ गई। दोनों अक्‍सर फोन पर बातें करने लगे। नारनौल में कोचिंग ले रही उक्त युवती को युवक ने अपने भरोसे में ले लिया। बुधवार शाम 13 फरवरी को उसने वेलेंटाइन डे पर भिवानी के एक गेस्ट हाउस में केक काटने के बहाने बुलाया। युवती उसके झांसे में आकर रोहतक गेट स्थित एक गेस्ट हाउस में पहुंच गई। युवती का आरोप है कि वहां पर युवक ने एक रूम लिया हुआ था।

रूम में उसे डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके चंगुल से किसी तरह वह अपने घर पहुंची। उसने इस घटनाक्रम के बारे में परिजनों को बताया। लड़की को लेकर वह भिवानी के शहर थाना पुलिस के पास पहुंचे। मामले की जांच महिला एएसआइ इंद्रावती को दी गई। जांच के बाद पुलिस ने युवती के बयान दर्ज किए। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित को तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.