Move to Jagran APP

मेहनत मजदूरी कर घर लौट रहा था खच्चर-रेहड़ी चालक, कार की टक्‍कर से हो गई मौत

गांव हसनपुर निवासी पूनम ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पिता 45 वर्षीय कर्णजीत मेहनत मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करते थे। मंगलवार शाम करीब 6 बजे कर्णजीत अपनी खच्चर-रेहड़ी पर सवार होकर घर वापस आ रहे थे। कार की चपेट में आ गए

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 01:59 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 01:59 PM (IST)
मेहनत मजदूरी कर घर लौट रहा था खच्चर-रेहड़ी चालक, कार की टक्‍कर से हो गई मौत
खच्‍चर रेहड़ी चलाने वाले की मौत होने से परिवार सदमें में है

झज्जर, जेएनएन। झज्‍जर के गांव हसनपुर व रईया के बीच कार ने खच्चर-रेहड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में खच्चर-रेहड़ी सवार को गंभीर चोटें आई। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

गांव हसनपुर निवासी पूनम ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पिता 45 वर्षीय कर्णजीत मेहनत मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करते थे। मंगलवार शाम करीब 6 बजे कर्णजीत अपनी खच्चर-रेहड़ी पर सवार होकर घर वापस आ रहे थे। जब वे रईया के नजदीक पहुंचा तो झज्जर की तरफ से जा रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने के कार खच्चर-रेहड़ी क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं सवार कर्णजीत को भी गंभीर चोटें आई।

घायल कर्णजीत को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने कर्णजीत को मृत घोषित कर दिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। मृतक कर्णजीत को चार बच्चे हैं। एक लड़का व तीन लड़की हैं। चारों का पालन पोषण करने के लिए मेहनत कर रहे थे।

-जांच अधिकारी कुलबीर ने बताया कि उन्हें सड़क हादसे की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही वे टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के स्वजनों के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.