Move to Jagran APP

सिरसा में नहर में मिला पिता का शव, बेटा बोला- हत्या कर फेंका, बाइक भी मिली गायब

सिरसा में मिठडी माइनर हेड में गांव किंगरे निवासी 65 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली है। मृतक के बेटे ने आरोप लगाया है कि पंजाब के बरनाला जिले के गांव शेहणा भधोड़ा निवासी युवक ने उसके पिता की हत्या की है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 11:47 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 11:47 AM (IST)
सिरसा में नहर में मिला पिता का शव, बेटा बोला- हत्या कर फेंका, बाइक भी मिली गायब
युवक ने शक जताया कि पंजाब निवासी युवक ने ही उसके पिता की हत्या की है

सिरसा/कालांवाली, जेएनएन। कालांवाली क्षेत्र में गांव जगमालवाली डेरा के समीप मिठडी माइनर हेड में गांव किंगरे निवासी 65 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली है। मृतक के बेटे ने आरोप लगाया है कि पंजाब के बरनाला जिले के गांव शेहणा भधोड़ा निवासी युवक ने उसके पिता की हत्या की है। उसने आरोप लगाया कि 25 जनवरी को उसके पिता मेजर सिंह पेंशन लेने के लिए ओढ़ां गए थे।

loksabha election banner

शाम को उसके पिता पंजाब निवासी युवक के साथ उसका मोटरसाइकिल लेकर गांव चले गए लेकिन शाम तक घर नहीं पहुंचे। मंगलवार को जब वे अपने पिता की तलाश करने लगे तो उसकी लाश जलालआना नहर में से बरामद हुई। युवक ने शक जताया कि पंजाब निवासी युवक ने ही उसके पिता की हत्या की है। कालांवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव किंगरे निवासी गुरवीर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके पिता मेजर सिंह व मां सुरजीत कौर उसके साथ रहते हैं। 25 जनवरी दोपहर को उसके पिता पेंशन लेने के लिए ओढ़ां को आप्रेटिव बैंक गए थे। उसके पिता को साधन चलाना नहीं आता। ओढ़ां जाने के लिए उसके पिता उसके घर आ गए। जहां पंजाब के बरनाला जिले के गांव शेहणा भधोड़ा निवासी जसवीर सिंह मजदूरी की तलाश में आया हुआ था। गुरवीर सिंह ने बताया कि उसके पिता उसका मोटरसाइकिल लेकर जसवीर को अपने साथ ले गए। लेकिन शाम तक वे घर नहीं पहुंचे।

जिसके बाद उसने अपने छोटे भाई के साथ अपने पिता की तलाश की परंतु कोई सुराग नहीं लगा। बाद में जब वे मिठडी माइनर हेड से जगमालवाली डेरा के बीच पहुंचे तो वहां नहर पर काफी लोग खड़े हुए थे। जब उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो माइनर में एक लाश पड़ी थी जो उसके पिता मेजर सिंह की थी। इसके बाद उन्होंने अपने रिश्तेदार अजमेर सिंह निवासी जगमालवाली को सूचना दी।

गुरवीर सिंह ने बताया कि मौके से उन्हें अपना मोटरसाइकिल नहीं मिला। और न ही जसवीर सिंह। उसने शक जताया कि जसवीर सिंह ने उसके पिता की हत्या कर शव नहर में डाल दिया। इस संबंध में जानकारी मिलते ही सीन ऑफ क्राइम व कालांवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। इस मामले में उपनिरीक्षक रामपाल सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.