Move to Jagran APP

बहादुरगढ़ में मियां बीवी का झगड़ा सुलझाने गए दरोगा के साथ की गाली-गलौच, पीएफटी तोड़ा

मिया बीवी का झगड़ा सुलझाने गई पुलिस के साथ ही कहासुनी व गाली-गलौच का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं झगड़ा कर रहे आरोपित व्यक्ति ने पुलिस का पीएफटी(कैमरा) उपकरण भी तोड़ दिया। इस उपकरण की स्क्रीन टूट गई।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 16 Nov 2021 11:18 AM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 11:18 AM (IST)
बहादुरगढ़ में मियां बीवी का झगड़ा सुलझाने गए दरोगा के साथ की गाली-गलौच, पीएफटी तोड़ा
गाली गलौच करने पर बहादुरगढ़ पुलिस ने किया आरोपित पति के खिलाफ मामला दर्ज, छानबीन जारी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: बहादुरगढ़ शहर के लाइनपार स्थित जौहरी नगर में मिया बीवी का झगड़ा सुलझाने गई पुलिस के साथ ही कहासुनी व गाली-गलौच का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं झगड़ा कर रहे आरोपित व्यक्ति ने पुलिस का पीएफटी(कैमरा) उपकरण भी तोड़ दिया। इस उपकरण की स्क्रीन टूट गई। इससे सरकारी काम में बाधा आई। पुलिस की ईआरवी टीम ने इसकी शिकायत थाना लाइनपार पुलिस को दी है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में ईएएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि वह इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल (ईआरवी) टीम का इंचार्ज है और एचआर-99-0348 पर तैनात है। मेरे साथ ईआरवी टीम में सिपाही संदीप ड्राईवर व एसपीओ बाबूलाल तैनात है। सोमवार रात को डायल 112 पर काल नंबर 264213 आई, जिस पर जौहरी नगर गली नंबर सात निवासी मीनाक्षी पत्नी सन्दीप ने ने बात की। उसने बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट कर रहा है। जब वे मौके पर पहुंचे तो मीनाक्षी का पति उसके साथ मारपीट कर रहा था।

हमने दोनों का बीच-बचाव किया तो मीनाक्षी का पति संदीप हमारे साथ गाली-गलौज करने लग । मैंने संदीप पुत्र लीलुराम की वीडियो बनानी चाही तो उसने मेरे हाथ में लिए पीएफटी को गुस्से में आकर हाथ मारा, जिससे पीएफटी नीचे गिर गया और उसकी स्क्रीन टूट गई। इससे सरकारी कार्य में बाधा आई। सुरेंद्र सिंह ने इसकी शिकायत लाइनपार थाना पुलिस को दी और संदीप के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

ईएएसआई सुरेंद्र सिंह की शिकायत पर पुलिस ने संदीप के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौच करने पर और पीएफटी उपकरण को तोड़ने के जुर्म में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.