Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री की रैली के लिए प्रदेशभर में लगाई जाएंगी 200 एलईडी स्क्रीन

मुख्यमंत्री के अभिनंदन समारोह में 200 लोगों के ही आने की अनुमति होगी। मंच पर जजपा और भाजपा के नेता उनके साथ नजर आएंगे। कार्यक्रम को लेकर बुधवार सुबह 10 बजे हिसार स्थित भाजपा कार्यालय में बैठक रखी गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 06:41 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 06:41 AM (IST)
मुख्यमंत्री की रैली के लिए प्रदेशभर में लगाई जाएंगी 200 एलईडी स्क्रीन
मुख्यमंत्री की रैली के लिए प्रदेशभर में लगाई जाएंगी 200 एलईडी स्क्रीन

जागरण संवाददाता, हिसार : पिछड़ा वर्ग समाज की ओर से 29 नवंबर को मुख्यमंत्री के अभिनंदन समारोह का स्वरूप कोरोना के कारण बदल दिया गया है। समारोह में भीड़ एकत्रित न हो, इसके लिए हिसार से प्रदेशभर में मुख्यमंत्री वर्चुअल संवाद करेंगे। पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर 200 एलईडी स्क्रीन लगाई जाएंगी। हिसार में हर विधानसभा के अनुसार स्क्रीन लगाई जाएंगी।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री के अभिनंदन समारोह में 200 लोगों के ही आने की अनुमति होगी। मंच पर जजपा और भाजपा के नेता उनके साथ नजर आएंगे। कार्यक्रम को लेकर बुधवार सुबह 10 बजे हिसार स्थित भाजपा कार्यालय में बैठक रखी गई है। जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र सिंह ने बताया कि प्रदेशभर में कोरोना की स्थिति को देखते हुए यह फैसला लिया गया है कि समारोह में भीड़ एकत्रित न करके जिला स्तर पर एलईडी स्क्रीन लगाकर कार्यक्रम का लाइव टेलीकास्ट प्रसारित किया जाएगा।

फरवरी 2021 तक पंचायत चुनावों की प्रक्रिया होगी पूरी : डिप्टी स्पीकर

हरियाणा राज्य विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने कहा है कि फरवरी 2021 तक पंचायती राज चुनाव की प्रक्रिया को पूर्ण कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्यपाल की मंजूरी होते ही पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों के लिए नए सिरे से ड्रा निकाले जाएंगे। ये सभी तैयारियां होते ही राज्य चुनाव आयोग को पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों की प्रक्रिया आरंभ करने के लिए लिखा जाएगा।

मंगलवार को वह दाहिमा, भोजराज, गुंजार, बालावास, नलवा, डाया तथा मंगाली इत्यादि गांवों में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने ग्रामीणों को 29 नवंबर को आयोजित होने वाली पिछड़ा वर्ग रैली में शामिल होने का निमंत्रण दिया।

इस अवसर पर अशोक मित्तल, मंडल अध्यक्ष बलजीत फौगाट, चंद्रहंस लांबा, कमल कौशिक, विरेंद्र राणा सहित विभिन्न गांवों के पंच, सरपंच व गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.