Move to Jagran APP

Kisan Andolan: पुलिस का दावा सभी एंगल में नजर आ रहा है कुलदीप राणा, पुलिस के द्वारा नहीं किया गया वार

नारनौंद प्रकरण को लेकर लगातार दूसरे दिन भी वीडियो जारी की गई है। बुधवार रात को जारी की गई वीडियो में घायल कुलदीप राणा की अलग-अलग पांच लोकेशन दिखाई गई है। सभी वीडियो क्लीप पांच नवंबर की है। वहीं किसान इसे सही नहीं बता रहे हैं

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 04:43 PM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 04:43 PM (IST)
Kisan Andolan: पुलिस का दावा सभी एंगल में नजर आ रहा है कुलदीप राणा, पुलिस के द्वारा नहीं किया गया वार
आंदोलनकारी कुलदीप के चोटिल होने की पुलिस द्वारा लगातार दूसरे दिन भी जारी कि नारनौंद घटना की फुटेज

संवाद सहयोगी, हांसी : हांसी पुलिस को ओर से नारनौंद प्रकरण को लेकर लगातार दूसरे दिन भी वीडियो जारी की गई है। बुधवार रात को जारी की गई वीडियो में घायल कुलदीप राणा की अलग-अलग पांच लोकेशन दिखाई गई है। सभी वीडियो क्लीप पांच नवंबर की है। पहली क्लीप सीसीटीवी की है और इस क्लीप में सुबह 10 बजकर 57 मिनट का समय है और कुलदीप को अपने साथियों के साथ जाते हुए दिखाया गया है। दूसरी वीडियो क्लीप में कुलदीप राज्यसभा सदस्य रामचंद्र जांगड़ा की गाड़ी के निकट एक रैंप पर खड़ा है। तीसरी क्लीप में भी सीसीटीवी की है और इसमें समय 11 बजकर 6 मिनट का है जिसमें कुलदीप तीन अन्य के साथ आता हुआ दिखाई दे रहा है। चौथी वीडियो में भीड़ में कुलदीप राणा को दिखाया गया है और पांचवीं वीडियो में कुलदीप बेसुध अवस्था में जमीन पर गिरा हुआ है और कुछ लोग उसके हाथ-पैर मसल रहे हैं।

loksabha election banner

पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सभी वीडियो में लाल घेरे में जो व्यक्ति है वह कुलदीप राणा है और किसी भी वीडियो में यह नजर नहीं आ रहा है कि कुलदीप राणा को किसी के द्वारा मारा गया है। एसपी ने कहा है कि यदि किसी किसान के पास कोई वीडियो है तो वे उसे पुलिस को दे पुलिस जांच करेगी।

पुलिस जान बूझकर नहीं कर रही गाड़ी के शीशे तोड़ते की वीडियो जारी : सिसर

वहीं इस बारे में किसान नेता विकास सिसर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस केवल सरकार की भाषा बोल रही है। उन्होंने कहा कि किसानों के पास कोई वीडियो नहीं है। सभी वीडियो पुलिस के पास है। पुलिस द्वारा जानबूझकर सांसद की गाड़ी के शीशे तोड़ते हुए की वीडियो जारी नहीं कर रही है। यदि पुलिस उस वीडियो को जारी करे तो सच का पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि वीडियो में कहीं भी उनका कोई आदमी गाड़ी के शीशे तोड़ने नजर आया तो वे सजा भुगतने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि किसान स्वयं ही मौके की प्रत्यदर्शी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.