Move to Jagran APP

सिरसा में बैंक मैनेजर के अपहरणकर्ताओं ने बांटी फिरौती, अगले दिन करनी थी पार्टी, पहले ही पकड़े गए

गत पांच अप्रैल को बैंक मैनेजर व सहायक मैनेजर का गांव छतरिया के पास कार सवार छह युवकों ने अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद 15 लाख रुपये की राशि मांगी गई। सात लाख रुपये फिरौती लेने के बाद दोनों को छोड़ा गया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 11:41 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 11:41 AM (IST)
सिरसा में बैंक मैनेजर के अपहरणकर्ताओं ने बांटी फिरौती, अगले दिन करनी थी पार्टी, पहले ही पकड़े गए
सिरसा में बैंक मैनेजर के अपहरण व फिरौती मामले में गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ में जुटी पुलिस।

सिरसा, जेएनएन। लकड़ांवाली पीएनबी शाखा के बैंक मैनेजर कमल कटारिया व सहायक मैनेजर हरमीत सिंह का कार सवार युवकों द्वारा अपहरण कर फिरौती मामले में अपहर्ता कालांवाली क्षेत्र से सीधे डबवाली पहुंचे थे। डबवाली में ही अपहरण में शामिल छह युवकों को जश्नप्रीत ने अपने हिसाब से राशि का बंटवारा किया और इसके अगले दिन जश्न मनाने का कार्यक्रम रखा गया। इससे पहले ही पुलिस ने आरोपितों को दबोच लिया। पूछताछ में यह भी सामने आया कि सात लाख की फिरौती राशि में से पांच लाख रुपये अकेले जश्नप्रीत ने अपने पास रख लिए जबकि 80 हजार रुपये बूटा सिंह को तथा चार को 30-30 हजार रुपये की राशि दी गई।

loksabha election banner

पांच अप्रैल को किया था बैंक मैनेजर का अपहरण

बता दें कि गत पांच अप्रैल को बैंक मैनेजर व सहायक मैनेजर का गांव छतरिया के पास कार सवार छह युवकों ने अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद 15 लाख रुपये की राशि मांगी गई। मैनेजर ने कहा कि छह-सात लाख से अधिक की राशि नहीं दे पाएंगे तो सात लाख रुपये का प्रबंध तुरंत करने को कहा गया। जिसके बाद मैनेजर ने कैशियर को फोन किया और कालांवाली के समीप फिरौती की राशि दी गई। इसके बाद ही मैनेजर व सहायक मैनेजर को छोड़ा गया।

कार में ही बांट ली राशि

सीआइए कालांवाली प्रभारी उपनिरीक्षक राजपाल ने बताया कि आरोपित वारदात के बाद डबवाली क्षेत्र की ओर निकल गए जहां उन्होंने राशि का बंटवारा किया। इसके बाद जश्नप्रीत अपने गांव जगमालवाली में घर आकर सो गया। पहले दिन ही तय किया गया कि गाड़ी को मलोट में ठीक कराएंगे और इसके बाद जश्न मनाने जाएंगे। पुलिस ने वारदात में संलिप्त आरोपितों को मलोट से ही गाड़ी ठीक करवाने के दौरान काबू कर लिया। पुलिस इस मामले में अब तक मास्टर माइंड जश्नप्रीत के अलावा, डबवाली निवासी साहिल व हर्ष, शेरगढ़ निवासी बूटा सिंह, लकडांवाली निवासी यादविंद्र सिंह व डबवाली निवासी गुंजन सिंह को गिरफ्तार कर चुकी है। अब तक करीबन पांच लाख रुपये की राशि बरामद हो चुकी है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः हरियाणा में बंजर ना हो जाए भूमि, मिट्टी में नाइट्रोजन व फास्फोरस की कमी और पानी में विद्युत चालकता ज्‍यादा

यह भी पढ़ेंः Haryana Weather News: हरियाणा में अगले छह दिन तक मौसम रहेगा खुश्क, जल्द करें फसल कटाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.