Move to Jagran APP

फतेहाबाद में ये कैसी व्‍यवस्‍था, बस स्टैंड से अस्पताल जाने वाली सड़क पर लग रहा जाम, मरीज हो रहे परेशान

बस स्टैंड से सरकारी अस्पताल की तरफ जाने वाली सड़क पर जगह-जगह पर लोग वाहन खड़े कर रखे है। इसके अलावा टैक्सी स्टैंड के कुछ वाहन भी सड़क पर खड़े हो रहे है। इस कारण जाम की स्थिति बनी हुई है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 03:30 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 03:30 PM (IST)
फतेहाबाद में ये कैसी व्‍यवस्‍था, बस स्टैंड से अस्पताल जाने वाली सड़क पर लग रहा जाम, मरीज हो रहे परेशान
फतेहाबाद में मुख्‍य सड़क पर जाम लगने से हर कोई परेशान है, यहां से एंबुलेंस भी गुजरती है

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को कंट्रोल करने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। लेकिन लोग है कि मानने को तैयार नहीं। अब शहर में अधिकतर सड़कों पर पीली पट्टी लग चुकी है। लेकिन लोग है कि नियमों की अनदेखी कर रही है। दो दिनों तक नगरपरिषद व ट्रैफिक पुलिस का अभियान नजर आया। लेकिन सोमवार को पुलिस की सख्ती भी कहीं भी नजर तक नहीं आई। जिससे वाहन चालकों को परेशान का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

बस स्टैंड से सरकारी अस्पताल की तरफ जाने वाली सड़क पर जगह-जगह पर लोग वाहन खड़े कर रखे है। इसके अलावा टैक्सी स्टैंड के कुछ वाहन भी सड़क पर खड़े हो रहे है। इस कारण जाम की स्थिति बनी हुई है। 30 से अधिक अस्पताल होने के कारण हर पांच मिनट में एंबुलेंस गुजर रही है। लेकिन सड़क जाम होने के कारण मरीजों को परेशानी हो रही है। अगर अाने वाले दिनों में जाम के कारण किसी मरीज की जान चली गई तो इसका जिम्मेदार कौन होगा। ऐसे में वाहन चालकों को खुद समझना होगा।

नेशनल हाईवे पर सड़क पर खड़े हो रहे वाहन

शहर से हिसार-सिरसा नेशनल हाईवे गुजर रहा है। शहर के मध्यम में बैंक अधिक है। ऐसे में बैंक के बाहर वाहनों की लाइनें लगी रहती है। ट्रैफिक पुलिस द्वारा सड़क पर पीली पट्टी लगवाई गई है। लेकिन नियमों की अनदेखी की जा रही है। वाहन चालक सड़क पर ही वाहन खड़े करके बैंकों में जा रहे है। ऐसे में पूरी ट्रैफिक व्यवस्था खराब हो रही है। आने वाले समय में अगर पुलिस ने सख्त कदम उठाने होंगे।

एक महीने में पुलिस ने 220 पोस्टल चालान किए

शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए चालान कर रही है। सड़कों पर वाहन खड़ा होने पर अगर चालक नहीं मिलता है तो पोस्टल चलान किया जा रहा है। पिछले एक महीने में पुलिस ने 220 से अधिक पोस्टल चालान किए है। वहीं 100 से अधिक चालान अन्य वाहनों के शहर में किए है। पुलिस का कहना है कि यह अभियान आगामी दिनों तक जारी रहेगा।

------

शहर में पीली पट्टी लगवा दी गई है। हमारी तरह से हर दिन पोस्टल चालान किए जा रहे है। एक महीने में 200 से अधिक चालान भी किए गए है। बस स्टैंड की तरफ जो सड़क है अगर वहां पर वाहन खड़े मिलेंगे तो चालान किए जाएंगे।

हेतराम, एएसआई ट्रैफिक पुलिस फतेहाबाद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.