Move to Jagran APP

इंटरनेट पर बने दोस्त ने नौकरी लगवाने के नाम पर महिला को अपने गांव बुलाकर किया दुष्कर्म

इंटरनेट मीडिया पर दोस्त बने महेंद्रगढ़ के एक युवक ने एक विवाहिता की दोस्ती युवक से हो गई। इसके बाद युवक ने उसे नौकरी दिलाने के नाम पर अपने गांव बुलाया और दोस्तों केसाथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Jul 2021 05:40 AM (IST)Updated: Sat, 17 Jul 2021 05:40 AM (IST)
इंटरनेट पर बने दोस्त ने नौकरी लगवाने के नाम पर महिला को अपने गांव बुलाकर किया दुष्कर्म
इंटरनेट पर बने दोस्त ने नौकरी लगवाने के नाम पर महिला को अपने गांव बुलाकर किया दुष्कर्म

संवाद सहयोगी, हांसी: इंटरनेट मीडिया पर दोस्त बने महेंद्रगढ़ के एक युवक ने एक विवाहिता को नौकरी दिलवाने के नाम पर अपने गांव बुलाया और अपने साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की वारदात को राजस्थान के कोठपुतली शहर में अंजाम दिया। किसी तरह महिला ने अपने अपने परिवार को संपर्क कर पूरी कहानी बताई और फिर पुलिस फोर्स के साथ परिवार ने महिला को युवकों के चंगुल से मुक्त करवाया।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में हांसी की एक विवाहिता ने बताया कि एक साल पूर्व इंटरनेट मीडिया पर उसकी दोस्ती महेंद्रगढ़ के एक युवक से हुई थी। उस युवक ने कहा कि वह उसे नौकरी लगवा देगा। एक महीने पूर्व आरोपित के कहने पर वह अपने घर से आभूषण व 30 हजार रुपये की नकदी लेकर नारनौल चली गई। जहां से आरोपित उसे बाइक पर बैठाकर अपने चाचा के गांव में ले गया। आरोप है कि आरोपित ने उसके चाचा के घर में एक कमरे में उसे बंद कर दिया। आरोपित के चाचा ने महिला को आरोपित के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के लिए मजबूर किया जिसका उसने विरोध किया तो कई दिनों तक बंधक बनाए रखा। इसके बाद उसे ढूंढते हुए पुलिस उस गांव में पहुंच गई, लेकिन आरोपित व उसके चाचा के परिवार ने पुलिस का विरोध किया और पुलिस वापस आ गई। महिला ने आरोप लगाया है कि गांव के ही सरपंच के घर उसे ले जाया गया जहां पर सरपंच व उसके परिवार वालों ने भी उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद महिला ने किसी तरह अपने परिवार से संपर्क कर पूरी व्यथा बताई। मामले की जानकारी होने पर पुलिस फोर्स फिर से मौके पर पहुंची और महिला को आरोपितों के चंगुल से मुक्त करवाया। पुलिस ने आरोपित उसके चाचा, चाची, सरपंच सहित पांच के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.