Move to Jagran APP

सिरसा में लॉकडाउन में भी बढ़ी चोरी की वारदातें, एमसी मार्केट में चार दुकानों के ताले टूटे

शहर में चोरी की वारदातें अचानक बढ़ गई है। तड़के चार बजे चोर ने एमसी मार्केट क्षेत्र में तीन मोबाइल शॉप व एक डेयरी की दुकान का ताला तोड़ा। दो दुकानों में अंदर शीशा का गेट लगा होने के कारण चोरी की वारदात टल गई

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 02:16 PM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 02:16 PM (IST)
सिरसा में लॉकडाउन में भी बढ़ी चोरी की वारदातें, एमसी मार्केट में चार दुकानों के ताले टूटे
हरियाणा में लॉकडाउन लगा हुआ है मगर सिरसा में चाेरी की वारदात बढ़ी हुई हैं

सिरसा, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान शहर में चोरी की वारदातें अचानक बढ़ गई है। तड़के चार बजे चोर ने एमसी मार्केट क्षेत्र में तीन मोबाइल शॉप व एक डेयरी की दुकान का ताला तोड़ा। दो दुकानों में अंदर शीशा का गेट लगा होने के कारण चोरी की वारदात टल गई वहीं दो दुकानों से हजारों रुपये की नकदी चोरी हो गई। सुबह दुकानदारों को चोरी की वारदात के बारे में जानकारी मिली। जिसके बाद उन्होंने आकर मौके पर संभाला। वहीं वारदात की सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची।

loksabha election banner

ट्रेड टॉवर मार्केट में स्थित रिहान मोबाइल के संचालक गौरव वर्मा ने बताया कि चोर ने उसकी दुकान के शटर को एक तरफ से उखाड़ कर अंदर दाखिल होने का प्रयास किया। अंदर शीशे का गेट लगा था, चोर ने शीशा तोड़ा, जिस पर गेट टूट कर गिर गया। हालांकि चोर अंदर दाखिल नहीं हो पाया। दुकान के आसपास खून के छींटे बिखरे हुए है, संभावना है शीशा गिरने से चोर को चोट लगी होगी।

---इसके अलावा साथ ही लगती एमसी मार्केट में भी चोर ने दो दुकानों के ताले तोड़े। शिव गोरक्ष मोबाइल का ताला तोड़कर चोर करीब 15-16 हजार रुपये की नकदी चुरा ले गए। वहीं अवतार मोबाइल में भी अंदर शीशा लगा होने के कारण चोरी की वारदात होने से बच गई। साथ लगती स्वामी डेयरी का ताला तोड़कर चोर ने गल्ले में से 2500 रुपये की नकदी चुराई है।

----एक मोबाइल शॉप के अंदर लगे सीसी कैमरे में एक युवक चोरी की वारदात को अंजाम देता दिखाई दे रहा है। चोर ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ है। कैमरे में रिकार्ड चोरी की वारदात तड़के चार बजकर दस मिनट की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तथा सीसी कैमरों की रिकार्डिंग देखी। थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर रहे हैं।

----वर्णनीय है कि दो दिन पहले बरनाला रोड स्थित न्यू हाउसिंग बाेर्ड कॉलोनी क्षेत्र में स्थित मार्केट में भी चोर ने पांच दुकानों के ताले तोड़कर नकदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। वहां भी सीसी कैमरे में चोरी की वारदात कैद हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.