Move to Jagran APP

सिरसा में छीना झपटी की वारदातें बढ़ी, अब स्कूटी सवार युवक मोबाइल छीन कर फरार

सिरसा पुलिस को दी शिकायत में दर्शन सिंह ने बताया कि वह महेश्वरी भवन में मैनेजर के रूप में काम करता है। सुबह वह गाड़ी रोड से गणेश धर्म कांटा की तरफ जा रहा था जब वह सरिया फैक्ट्री के पास पहुंचा तो किसी का फोन आ गया।

By Naveen DalalEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 03:42 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 03:42 PM (IST)
सिरसा में छीना झपटी की वारदातें बढ़ी, अब स्कूटी सवार युवक मोबाइल छीन कर फरार
सिरसा में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से पुलिस कार्यप्रणाली पर उठने लगे सवाल।

सिरसा, जागरण संवाददाता। सिरसा के डबवाली रोड पर पैदल जा रहे एक व्यक्ति से स्कूटी सवार युवक मोबाइल छीन कर फरार हो गया पीड़ित व्यक्ति ने इस वारदात के संबंध में शहर थाना की जेजे कॉलोनी चौकी पुलिस में शिकायत दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार

पुलिस को दी शिकायत में गांव चंबल निवासी दर्शन सिंह ने बताया कि वह महेश्वरी भवन में मैनेजर के रूप में काम करता है। सुबह वह गाड़ी रोड से गणेश धर्म कांटा की तरफ जा रहा था जब वह सरिया फैक्ट्री के पास पहुंचा तो किसी का फोन आ गया । जब है फोन पर बात कर रहा था तो इसी दौरान डबवाली रोड की तरफ से स्कूटी पर आया एक युवक उसका मोबाइल छीन कर फरार हो गया। पीड़ित ने बताया कि वह उस सिक्योरिटी का नंबर भी नहीं देख सकता। मोबाइल छीनने की वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  इससे पहले मंगलवार शाम को रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे लोगों ने मोबाइल सोने के आरोप में एक युवक को काबू किया आरोपित युवक को पुलिस के हवाले किया गया है । पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

एसपी आफिस में महिला से मारपीट मामले में दूसरे पक्ष ने भी दी शिकायत 

सिरसा में बस्ती निवासी महिला कविता ने गुरु ग्राम निवासी महिला पूजा व उसके एक साथी अनिल के खिलाफ मारपीट करने वहल उसके गहने चोरी करने के आरोप लगाए हैं । पुलिस को दी शिकायत में ग्रेवाल बस्ती निवासी कविता ने बताया कि उसका करीब 5-6 महीने से अपने पति के साथ झगड़ा चल रहा है।  जिस कारण उसने अपने पति आयुष मित्तल के खिलाफ शहर थाना में मामला दर्ज करवाया है।   

समझौता करवाने का दिया था आश्वासन

इस मामले के संबंध में वह बीती 24 जनवरी को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अपने पति व सास की गिरफ्तारी न होने के मामले में शिकायत देने गई थी । जब वह शिकायत देकर एसपी ऑफिस के नीचे पहुंची तो सामने ट्रैफिक पार्क में उसे पूजा पत्नी श् निवासी गुरुग्राम ने इशारा करके बुलाया और कहा कि तुम्हारा आपस में समझौता करवा दूंगी।  इस बात को लेकर मैं उसके साथ पार्क में चली गई । कविता ने आरोप लगाया कि पूजा ने उस पर पति के खिलाफ दी गई शिकायत को वापस लेने का दबाव बनाया और कहा कि अगर वह शिकायत वापस नहीं लेगी तो उसे जान से मार देंगे। इसके बाद भी उसके साथ मारपीट करने लगी उसके साथ अनिल  निवासी हांसी  भी था। 

सिविल लाइन थाना में दी शिकायत के अनुसार

दोनों ने उसके साथ मारपीट की और गलत नियत से कपड़े फाड़ दिए। कविता ने आरोप लगाया कि अनिल ने उससे कहा कि पूजा आपके पति आयुष के साथ रहेगी तुम मेरे साथ रह लो। उसके बाद दोनों ने उसके गले की चैन है लॉकेट तोड़ दिया और कानों के टॉप्स भी निकाल लिए और उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। जब उसने शोर मचाया तो डिंग निवासी रमेश नहीं वहां पहुंचकर उसे छुड़वाया और बाद में उसे अस्पताल पहुंचाया। वरणीय है कि इस मामले में आरोपित पूजा द्वारा भी शिकायतकर्ता कविता के खिलाफ सिविल लाइन थाना में मारपीट करने की शिकायत दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.