Move to Jagran APP

जिले में एक दिन में कोरोना के सर्वाधिक 178 मामले आए, दो मरीजों की मौत

जिले में मंगलवार को कोरोना के एक दिन में अब तक के सबसे अधिक 17

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 08:49 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 08:49 AM (IST)
जिले में एक दिन में कोरोना के सर्वाधिक 178 मामले आए, दो मरीजों की मौत
जिले में एक दिन में कोरोना के सर्वाधिक 178 मामले आए, दो मरीजों की मौत

जागरण संवाददाता, हिसार: जिले में मंगलवार को कोरोना के एक दिन में अब तक के सबसे अधिक 178 मामले मिले। इससे पहले एक दिन में कोरोना के 165 केस मिले थे। वहीं कोरोना संक्रमित दो मरीजों की मौत भी हुई। अब कोरोना के कुल 4086 मामले हो गए हैं। इनमें पिछले एक हजार मामले सिर्फ 7 दिन में आए हैं। वहीं 2893 मरीजों के स्वस्थ होने पर रिकवरी रेट 71.12 फीसद पर है। कोरोना से अब तक 35 मौत हुई हैं। वहीं 1141 एक्टिव केस हैं। पहले एक हजार मामले आए - 3 अगस्त - 193 दिन (21 फरवरी से 3 अगस्त)

loksabha election banner

दूसरे एक हजार मामले आए - 27 अगस्त - सिर्फ 25 दिन में

तीसरे एक हजार मामले आए - 7 सितंबर - सिर्फ 11 दिन में

चौथे एक हजार मामले आए - 15 सितंबर - सिर्फ 7 दिन में कमिश्नर हाउस मे कुक और सेंट्रल जेल में 7 कैदी मिले पॉजिटिव

डिप्टी सीएमओ डा. जया गोयल ने बताया कि सेक्टर 1-4 में एचडीएफसी बैंक का कर्मचारी, जिदल अस्पताल का एंबुलेंस ऑपरेटर, सिविल अस्पताल में हेल्थ केयर वर्कर, सेक्टर 14 निवासी डब्लूएचओ का एसएमओ, एचएयू में असिस्टेंट, आजाद नगर में कमिश्नर हाउस में कुक, हिसार कोर्ट में वकील, सब्जी मंडी पुलिस चौकी में कांस्टेबल, सेक्टर 21 में पुलिस विभाग में कर्मचारी, जिदल फैक्टरी के दो वर्कर, धागा मिल के दो वर्कर, आजाद नगर में रिसर्च साइंटिस्ट, कृष्णा नगर में रेलवे में एएलपी, सेंट्रल जेल-एक में 7 कैदी, निजी अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर, एडीसी कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर, सेक्टर 14 में जींस फेक्टरी के तीन कर्मचारी, बिजली बोर्ड में जेई पॉजिटिव मिले। कोरोना से दो और मौत

कोरोना से जिले में मंगलवार को दो और मौत हुई। बड़वाली ढाणी निवासी 67 वर्षीय वृद्ध की अग्रोहा मेडिकल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वृद्ध को 14 सितंबर को ही रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर अग्रोहा मेडिकल में दाखिल करवाया गया था। वहीं ऋषि नगर निवासी 66 वर्षीय वृद्ध की होली अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वृद्ध को 15 सितबर को ही कोरोना पॉजिटिव मिलने पर अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। दोनों मरीजों को सांस व किडनी खराब होने की समस्या थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.