Move to Jagran APP

प्रेमी ने बंद की बातचीत, विदेश जाने लगा तो प्रेमिका ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

हिसार में शादी से मना करने पर युवती ने युवक पर तेजाब फेंका। इसके अलावा आरोपित लड़की शुभम को सुसाइड की धमकी भी दे चुकी थीं। शुभम ने बताया कि लड़की उसके भाई दीपक की रिश्ते में साली लगती है।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 11:17 AM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 11:17 AM (IST)
प्रेमी ने बंद की बातचीत, विदेश जाने लगा तो प्रेमिका ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम
हिसार में शादी से मना करने पर लड़की ने दी थी आत्महत्या की धमकी।

जागरण संवाददाता हिसार। हिसार में युवती द्वारा युवक पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। शादी से मना करने पर नरवाना निवासी शुभम पर तेजाब डालने वाली लड़की सुसाइड की धमकी भी दे चुकी थीं। शुभम ने बताया कि उसके भाई दीपक की शादी करीब चार साल पहले हुई थी। शादी के बाद शुभम की आरोपित हिसार निवासी युवती जो उसके भाई की रिश्ते में साली लगती थी, उससे दोस्ती हुई।

loksabha election banner

शादी से मना करने पर लड़की ने दी थी आत्महत्या की धमकी

आरोपिता ने कई बार शादी के लिए उसे कहा था, लेकिन उसने परिवार की मर्जी से शादी की बात कही। उसने अधिक दबाव दिया तो उससे मिलना बंद कर दिया था। डेढ़ साल से कोई बातचीत नहीं हो रही थी। शुभम ने बताया कि पिछले डेढ़ साल से वह कुरुक्षेत्र में इंग्लिश स्पीकिंग का कोर्स कर रहा था। वहां उसने आइलेट्स का कोर्स पास कर लिया था। उसका कनाडा का वीजा लग गया था। अगले साल उसे कनाडा के लिए रवाना होना था। शुभम ने बताया कि इसका पता आरोपित लड़की को लग गया। लड़की ने उसे मैसेज कर कोई जरूरी काम होने की बात कहकर हिसार बुलाया। वह सुबह 11 बजे के करीब हिसार पहुंचा तो इसके बाद शहर के जाट सीनियर सेकेंडरी कालेज के पास एक पार्क में गया। वहां आरोपित युवती से मिला। उसने युवती से कहा कि वह विदेश जा रहा है। इसी दौरान आरोपित युवती ने बैग से बोतल निकाली और तेजाब उसके चेहरे की तरफ फेंक दिया।

नंबर भी कर दिया था ब्लाक

शुभम ने बताया कि उसने आरोपित लड़की का नंबर ब्लाक कर दिया था। लेकिन वह उसे सुसाइड करने की धमकी देती थी। शुभम के भाई दीपक ने बताया कि घटना के बाद आरोपित युवती के भाई का उसके पास फोन आया। उसके भाई ने उसे कहा कि वह मिलकर बातचीत करना चाहता है। क्योंकि वह शुभम को काफी बार समझा चुका है। शुभम ने शुक्रवार को उसकी बहन का रास्ता रोका था। अगर वह दोनों शादी करना चाहते हैं तो मिल बैठकर बातचीत कर लेते हैं, ताकि उनकी शादी करवा दी जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.