Move to Jagran APP

गैस एजेंसी की डीलरशिप ले रहे हैं तो रहिए सतर्क, मिस्त्री को लगा 14 लाख 90 हजार का फटका

रोहतक की एकता कालोनी का रहने वाला रामदुलार मकानों में पीओपी लगाने का काम करता है। 2 अक्टूबर को उसने एलपीजी वितरक की साइट पर एक प्रतिष्ठित गैस एजेंसी की डीलरशिप के लिए आवेदन किया था। इसके बाद उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से कॉल आई। फ्रॉड कर दिया

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 13 Dec 2020 11:28 AM (IST)Updated: Sun, 13 Dec 2020 11:28 AM (IST)
गैस एजेंसी की डीलरशिप ले रहे हैं तो रहिए सतर्क, मिस्त्री को लगा 14 लाख 90 हजार का फटका
रोहतक में मिस्त्री को गैस की डीलरशिप दिलाने के नाम पर 14 लाख 90 हजार रुपये ठग लिए गए।

रोहतक, जेएनएन। यदि आप भी गैस एजेंसी की डीलरशिप के लिए आनलाइन आवेदन कर रहे हैं या करने की तैयारी में है तो सतर्क रहिए। कहीं ऐसा ना हो कि आप भी ठगी का शिकार बन जाए। एकता कालोनी के रहने वाले मिस्त्री से गैस की डीलरशिप दिलाने के नाम पर 14 लाख 90 हजार रुपये ठग लिए गए। ठगी का पता चलने पर पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

loksabha election banner

एकता कालोनी का रहने वाला रामदुलार मकानों में पीओपी लगाने का काम करता है। 2 अक्टूबर को उसने एलपीजी वितरक की साइट पर एक प्रतिष्ठित गैस एजेंसी की डीलरशिप के लिए आवेदन किया था। इसके बाद उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से कॉल आई। फोन करने वाले ने कहा कि अगर डीलरशिप लेना चाहते हो तो अपने दस्तावेज भेज दीजिए।

यहां तक कि उसकी जमीन के दस्तावेज भी मंगवा लिए। फिर उससे रजिस्ट्रेशन के नाम पर तो कभी अन्य बहाने से खातों में रुपये डलवाए गए। आरोपितों ने तीन लाख 60 हजार का लोन पास कराने के नाम पर भी उसकेे साथ धोखाधड़ी की। इस तरह आरोपितों ने कुल मिलाकर उससे 14 लाख 90 हजार रुपये ले लिए। लेकिन गैस एजेंसी की डीलरशिप फिर भी नहीं मिली।

पीड़ित ने इसके बारे में अपनी जान-पहचान के लोगों से बातचीत की। तब जाकर उसे ठगी का पता चला। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी गैस एजेंसी की डीलरशिप के नाम पर धोखाधड़ी के मामले सामने आ चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.