Move to Jagran APP

पति ने फोन पर बात करने से मना किया तो पत्नी 4 साल की बेटी संग घर से हो गई लापता

जरा सी बात कब बड़ी तकरार बन जाए कुछ पता नहीं चलता। भिवानी में पति ने पत्नी को अज्ञात व्यक्ति से मोबाइल फोन पर बातें करने से मना किया तो पत्नी ने झगड़ा कर लिया। फिर घर से चली गई।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2020 10:54 AM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 10:54 AM (IST)
पति ने फोन पर बात करने से मना किया तो पत्नी 4 साल की बेटी संग घर से हो गई लापता
पति ने फोन पर बात करने से मना किया तो पत्नी 4 साल की बेटी संग घर से हो गई लापता

भिवानी, जेएनएन। जरा सी बात कब बड़ी तकरार बन जाए, कुछ पता नहीं चलता। भिवानी में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां दूसरों के लिए एक महिला अपनों से ही रुसवा हो गईं। पति ने पत्नी को अज्ञात व्यक्ति से मोबाइल फोन पर बातें करने से मना किया तो पत्नी ने पति के साथ झगड़ा कर लिया। सास का आरोप है कि उसकी पुत्रवधु उसके बेटे के खिलाफ एक झूठी शिकायत पुलिस में देकर अपनी चार साल के बेटी को लेकर फरार हो गई। अपने स्तर पर उसकी खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नही मिला। आखिरकार उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

loksabha election banner

जिले के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी पुत्रवधु किसी व्यक्ति से मोबाइल फोन पर बातें कर रही थी। इसका पता उसके बेटे को चला तो दोनों पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। उसकी पुत्रवधु ने उसके बेटे के खिलाफ पुलिस मे एक झूठी  शिकायत दे दी। महिला ने शिकायत में बताया कि शिकायत देने के बाद उसकी पुत्रवधु अपनी चार साल की बेटी को साथ लेकर लापता हो गई। उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लापता पुत्रवधु की तलाश शुरू कर दी है।

20 वर्षीय युवती रहस्यमय परस्थितियों में लापता

बवानीखेड़ा: क्षेत्र के एक गांव निवासी 20 वर्षीया युवती रहस्यमय परस्थितियों में लापता हुई। युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस में दी शिकायत में एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी 20 वर्षीय बेटी 16 अगस्त की रात को घर में बिना किसी को बताए चली गई। जब वह वापस नहीं लौटी तो उन्होंने उसकी अपने स्तर पर खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। आखिरकार हार-थक कर व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दे बेटी की तलाश की गुहार लगाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.