Move to Jagran APP

चरखी दादरी में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से पति-पत्‍नी की मौत, मची चीख पुकार

सोमवार को राधेश्याम अपनी पत्नी करीब 25 वर्षीय सुरता के साथ बाइक पर सवार होकर सामान बेचने के लिए झज्जर की तरफ जा रहा था। इस दौरान मंदिर से थोड़ा आगे पहुंचे तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 05:59 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 05:59 PM (IST)
चरखी दादरी में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से पति-पत्‍नी की मौत, मची चीख पुकार
दादरी में सड़क हादसे में दंपती की मौत हो गई

चरखी दादरी, जेएनएन। दादरी-दिल्ली मुख्यमार्ग पर गांव समसपुर के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। महिला के शव का पोस्टमार्टम दादरी के सरकारी अस्पताल में तथा उसके पति के शव का पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआइ में करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार राजस्थान के जयपुर जिले के गांव ईटाखुर्द निवासी करीब 30 वर्षीय राधेश्याम पिछले कुछ वर्षों से अपने परिवार के साथ दादरी जिले के गांव समसपुर में झुग्गी झोपड़ियों में रहता था। राधेश्याम यहां पर गांवों में फेरी लगाकर सामान बेचता था।

loksabha election banner

सोमवार को राधेश्याम अपनी पत्नी करीब 25 वर्षीय सुरता के साथ बाइक पर सवार होकर सामान बेचने के लिए झज्जर की तरफ जा रहा था। इस दौरान जब वे दादरी-दिल्ली मुख्यमार्ग पर गांव समसपुर में मंदिर से थोड़ा आगे पहुंचे तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सुरता की मौके पर ही मौत हो गई तथा राधेश्याम गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के बाद वाहन चालक मौके से वाहन सहित फरार हो गया। बाद में वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायल राधेश्याम को संभाला तथा उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में लेकर आए।

यहां पर चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। रोहतक पीजीआइ पहुंचने पर चिकित्सकों ने राधेश्याम को भी मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पाकर दादरी सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा कार्रवाई शुरू की। घटना के बाद मृतकों के काफी संख्या में स्वजन भी अस्पताल में पहुंचे। स्वजनों के बयान दर्ज करने के बाद मृतक राधेश्याम के शव का रोहतक पीजीआइ में तथा उसकी पत्नी सुरता के शव का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया।। स्वजनों ने बताया कि राधेश्याम व सुरता का छह वर्षीय बेटा भी है।

चालक के खिलाफ मामला दर्ज : जांच अधिकारी

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि मृतक राधेश्याम के ससुर व सुरता के पिता भंवरलाल के बयान के आधार पर वाहन चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.