Move to Jagran APP

लव मैरिज करने के दो साल बाद बहन के घर आया भाई, गोली मार उजाड़ दिया सुहाग

शादी के दो साल बाद लड़की का भाई नरेंद्र के घर आया था और बाइक भी ठीक करवाई। हत्यारे ने नरेंद्र के माथे पर दो गोलियां मारी। बहन को जरा भी अंदाजा नहीं था कि ऐसा कुछ होने वाला है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 31 May 2020 09:51 AM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 09:51 AM (IST)
लव मैरिज करने के दो साल बाद बहन के घर आया भाई, गोली मार उजाड़ दिया सुहाग
लव मैरिज करने के दो साल बाद बहन के घर आया भाई, गोली मार उजाड़ दिया सुहाग

बरवाला(हिसार) जेएनएन। फिल्‍म धड़क की कहानी हिसार में भी दोहराई गई है। बहन के लव मैरिज करने से नाराज एक भाई ने अपनी बहन का सुहाग उजाड़ दिया। वह अपना बनकर घर विश्‍वास जताया और वारदात कर दी। दो साल पहले लव मैरिज करने वाले चिड़ौद निवासी मोटरसाइकिल मैकेनिक नरेंद्र उर्फ सन्नी की लड़की के भाई ने हांसी रोड पर दिन दहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी।

loksabha election banner

लड़की का भाई नरेंद्र के घर आया था और बाइक भी ठीक करवाई थी। हत्यारे ने नरेंद्र के माथे पर दो गोलियां मारी। मृतक की पत्नी पूजा ने पति की हत्या का आरोप चिड़ौद निवासी अपने सगे भाई सचिन के अलावा राजली निवासी अपने मामा के लड़के पवन और उनके एक दोस्त पर लगाया है। वारदात के बाद सीन ऑफ क्राइम की टीम डा. अजय, सीआइए, डीएसपी जोगेंद्र ङ्क्षसह, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे।

पुलिस के अनुसार वारदात हांसी रोड पर हिसार होंडा गेराज के नाम से दुकान पर हुई। यहां दोपहर के समय नरेंद्र दुकान के बाहर एक मोटरसाइकिल की रिपेयर कर रहा था। उस समय अचानक आस-पड़ोस के लोगों ने दो गोलियां चलने की आवाजें सुनीं। जब लोग बाहर निकले तो नरेंद्र को लहूलुहान पाया। इस बीच दुकान के ऊपर चौबारे पर रिहायश से उसकी पत्नी भी बचाओ-बचाओ चिल्लाते हुए भागी। वारदात को अंजाम देकर तीन युवक हांसी रोड की ओर फरार हो गए। वारदात में गंभीर रूप से घायल नरेंद्र को एक वाहन में बरवाला के उपमंडल स्तरीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

20 अप्रैल 2018 को अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ की थी लव मैरिज

यहां पर मृतक नरेंद्र की पत्नी पूजा ने बताया कि नरेंद्र उर्फ सन्नी चिड़ौद गांव का रहने वाला था। वह भी चिड़ौद गांव की रहने वाली है। दोनों एक ही कास्ट से हैं। दोनों ने ही 20 अप्रैल 2018 को अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ लव मैरिज की थी। घरवालों का उनके यहां आना-जाना नहीं था। कुछ दिन पूर्व ही उन्होंने उनके यहां आना शुरू किया। पूजा ने बताया कि हत्या की इस वारदात को उसके भाई सचिन, उसके मामा के पुत्र पवन और एक पवन के पड़ोसी ने मिलकर अंजाम दिया। उसके भाई सचिन ने दसवीं कक्षा के पेपर दिए हैं। पूजा ने बताया कि उपरोक्त तीनों दो अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर आए। इन लोगों ने ऊपर मकान में आकर चाय बनवाई और चाय लेकर नीचे आ गए। यहां पर उन्होंने बैठकर चाय भी पी। इसके बाद उसका भाई सचिन उसके पास दोबारा आया और बोला कि अच्छा वह जा रहा है। इन लोगों ने पहले एक मोटरसाइकिल का नरेंद्र से काम करवाया। वह बोले कि मोटरसाइकिल की चेन टाइट करनी है। जब वह मोटरसाइकिल ठीक हो गया तो उसे लेकर पवन और उसका एक अन्य दोस्त यहां से बरवाला शहर की ओर निकले। इस बीच उसके भाई ने दुकान के बाहर बैठे एक अन्य मोटरसाइकिल की रिपेयर कर रहे नरेंद्र पर दो गोलियां चलाईं और वह राजली रोड की तरफ पैदल भागा। इसके बाद बरवाला की ओर से पवन और उसका दोस्त मोटरसाइकिल लेकर आए और यह तीनों ही मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए। पूजा ने बताया कि जब इस वारदात को अंजाम दिया गया, उस समय वह इन्हें ऊपर से खिड़की में से देख रही थी।

एक साल पहले भी करवाया था हमला

पूजा के अनुसार लव मैरिज के बाद वह दोनों बरवाला में आकर रहने लगे थे। पहले बरवाला में किसी और मकान में रहते थे। अब हांसी रोड पर लगभग सवा साल से किराये पर रह रहे थे। यहां पर नीचे दुकान थी और उस पर रिहायश कर रखी थी। पूजा के अनुसार यहां पर लगभग एक साल पूर्व भी नरेंद्र पर दो लोगों ने हमला कर दिया था। उस समय बरवाला पुलिस में केस भी दर्ज कराया गया था। उसने बताया कि उनकी लव मैरिज के बाद इन लोगों के इरादे नेक नहीं थे। उसके ताऊ के लड़के ने उसे फोन पर पहले ही बता दिया था कि जो हमला एक साल पहले हुआ था, वह भी इन लोगों ने ही करवाया था।

---प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि नरेंद्र को लड़की के भाई ने ही मारा है। मृतक के पिता राजेंद्र के बयान पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मृतक के शव का रविवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस द्वारा आरोपितों की धरपकड़ के लिए कई टीमें गठित कर छापेमारी की जा रही है।

-इंस्पेक्टर कुलदीप ङ्क्षसह, थाना प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.