Move to Jagran APP

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत के बाद ससुर पर छेड़खानी सहित पांच पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता हिसार जिले की गांव निवासी विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद स

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 06:26 AM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 06:26 AM (IST)
विवाहिता की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत के बाद ससुर पर छेड़खानी सहित पांच पर केस दर्ज
विवाहिता की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत के बाद ससुर पर छेड़खानी सहित पांच पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, हिसार:

loksabha election banner

जिले की गांव निवासी विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद सदर थाना पुलिस ने मृतका के भाई के बयान पर मृतका के पति, सास, ससुर, जेठ और जेठानी पर केस दर्ज किया है। मामले में मृतका के भाई ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बहन को ससुराल वाले कम दहेज के कारण बार-बार परेशान करते थे। उसकी बहन का ससुर उसकी बहन के साथ बार-बार छेड़खानी करने की कोशिश करता था। 9 अप्रैल को सुबह 7.30 बजे उसकी बहन ने उसे फोन किया कि वह बहुत परेशान है। उसी दिन 8.30 बजे उसके जीजा ने उसे फोन किया कि उसकी बहन ने जहर निगल लिया है और उसे हिसार के निजी अस्पताल में ले जा रहे है। मृतका के भाई ने बताया कि हम वहां गए तो बहन को दो दिन निजी अस्पताल में दाखिल रखा। सुधार न होने पर दूसरे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। वहां से अग्रोहा मेडिकल में रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान 11 अप्रैल को उसकी बहन की मौत हो गई। मृतका के भाई का आरोप है कि उसकी बहन को जबरदस्ती जहर पिलाया गया। पुलिस ने शिकायत पर धारा 304बी, 354 के तहत केस दर्ज कर लिया है। लव मैरिज के बाद युवक युवती का अपहरण

जागरण संवाददाता, हिसार : शहर निवासी एक युवक-युवती का लव मैरिज के बाद अपहरण का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार शहर निवासी एक 21 वर्षीय युवक ने शहर निवासी 19 वर्षीय युवती से सोमवार को कोर्ट में लव मैरिज की थी। लेकिन शाम करीब 7.30 बजे यह युवक अपनी पत्नी के साथ एक दुकान पर वेतन लेने पहुंचा। उस दौरान वहा गाड़ी में कुछ लोग आए और दोनों को जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर ले गए। इसके बाद दुकान के मालिक ने युवक के स्वजनों को सूचना दी और पुलिस को भी सूचना दी गई। देर रात करीब 10:45 बजे एसपी बलवान सिंह राणा, डीएसपी अशोक कुमार, डीएसपी जोगिंदर शर्मा, डीएसपी अभिमन्यु लोहान और सीआईए स्टाफ मिलगेट थाने पहुंचा। वहीं मौके से भी जानकारी जुटाई। मामले में एचटीएम थाना पुलिस का कहना है कि मामले में जाच की जा रही है। उसके बाद ही केस दर्ज किया जाएगा। हालाकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक युवती का पता पुलिस ने लगा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.