Move to Jagran APP

Hisar Coronavirus Update: हिसार में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 5 हजार पार, एक की और मौत, 119 नए मामले आए

हिसार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार 5 हजार पार कर गई है। हिसार में कोरोना के 119 नए मामले सामने आए हैं। वहीं एक कोरोना संक्रमित की मौत भी हो गई। जबकि 127 मरीज स्वस्थ होकर घर भी लौटे।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 08:10 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 08:10 AM (IST)
Hisar Coronavirus Update: हिसार में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 5 हजार पार, एक की और मौत, 119 नए मामले आए
हिसार मेें कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 5 हजार पार कर गई है।

हिसार, [सुभाष चंद्र]। हिसार में मंगलवार को कोरोना के 119 मामले मिले, जबकि 127 मरीज स्वस्थ हुए। वहीं मंगलवार को जिले में कोरोना से एक मौत भी हुई। जिले में अब कोरोना के मामले बढ़कर 5108 हो गए है। सितंबर के सिर्फ 22 दिनों में ही 2648 कोरोना के मामले आए है। यानि सितंबर महीने के सिर्फ 22 दिन में ही जिले में कोरोना के कुल केस के 51.84 फीसद केस आए है। जबकि इससे पहले फरवरी से लेकर 31 अगस्त तक जिले में कोरोना के 2460 मामले थे। वहीं अब तक 3650 मरीज स्वस्थ हो चुके है। जिससे मंगलवार को रिकवरी रेट सुधार के साथ 71.46 फीसद पर रहा। वहीं जिले में कोरोना के एक्टिव मामले अब 1414 है। वहीं जिले में कोरोना से अब तक 44 लोगों की मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

6 स्टूडेंट्स व तीन पुलिसकर्मी मिले पॉजिटिव

डिप्टी सीएमओ डा. जया ने बताया कि मंगलवार को मिले केसो में एचएयू में स्टैनोग्राफर, पटेल नगर में एक लेक्चरर, गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में एक जूनियर लेक्चरर, जिंदल फेक्टरी में तीन कर्मचारी, पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल, चुनाव कार्यालय में क्लर्क, भारत नगर निवासी कॉलेज इन्विजिलेटर, सैनियान मोहल्ला में एलआईसी एजेंट, सर्वोदय अस्पताल में फिजियोथेरेपिस्ट, रिटायर्ड बीएसएफ कर्मी, एक डाटा एंट्री ऑपरेटर, क्लॉथ मार्केट में अकाउंटेंट, इनकम टेक्स विभाग का कर्मचारी, जिंदल मॉडर्न स्कूल, एसडीएच हांसी में स्टाफ नर्स, हांसी के गवर्नमेंट बॉयज स्कूल में टीचर, सैनियान मोहल्ला में पुलिसकर्मी, फाॅरमर आईपीएस ऑफिसर, दूरसंचार कंपनी का एसडीओ, सेक्टर 14 में एक वकील, पारिजात चौक पर एक शॉपकीपर, ऑरिएंटल बैंक ऑफ इंडिया पानीपत कार्यालय का कर्मचारी अर्बन एस्टेट निवासी युवक, एचपीसीएल बरवाला स्टेशन मैनेजर, जीजेयू कर्मचारी सहित 16 स्टूडेंट्स कोरोना पॉजिटिव मिले।

कोरोना से 44वीं मौत

जिले में कोरोना से मंगलवार को 44वीं मौत हुई। हांसी निवासी 76 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव वृद्ध की उपचार के दौरान मौत हो गई। वृद्ध को बुखार, सांस लेने में समस्या, गले में दर्द के लक्षण थे। कोरोना पॉजिटिव मिलने पर वृद्ध को होली अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां 22 सितंबर को ह्दय गति रुकने से वृद्ध की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.