Move to Jagran APP

हिसार में नहीं रुक रहा कोरोना का कहर, 6 और संक्रमितों की मौत, 130 नए मामले मिले

कोरोना के मामले बढ़कर 15624 पर पहुंच गए हैं। वहीं एक्टिव मामले 1540 हैं। जिले में कोरोना से 13851 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। जिससे कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट लगातार बढ़ रहा है। रिकवरी रेट अब तक के उच्चतम स्तर 88.65 फीसद पर पहुंच गया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 07:00 AM (IST)
हिसार में नहीं रुक रहा कोरोना का कहर, 6 और संक्रमितों की मौत, 130 नए मामले मिले
हिसार में कोरोना से अब तक 233 लोगों की मौत हो चुकी है।

हिसार, जेएनएन। हिसार में कोरोना लोगों पर काल बनकर टूट रहा है। जिले में रविवार को कोरोना के 130 मामले मिले। वहीं कोरोना से 60 से अधिक आयु के कुल 6 लोगों की मौत भी हुई। कोरोना के मामले बढ़कर 15624 पर पहुंच गए हैं। वहीं एक्टिव मामले 1540 हैं। जिले में कोरोना से 13851 मरीज स्वस्थ भी हुए हंै। जिससे कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट लगातार बढ़ रहा है। रिकवरी रेट अब तक के उच्चतम स्तर 88.65 फीसद पर पहुंच गया है। वहीं कोरोना से अब तक 233 लोगों की मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

--------------------------

तीन डाक्टर, एमबीबीएस इंटर्न सहित 12 विद्यार्थी मिले पॉजिटिव

डिप्टी सीएमओ डा. जया गोयल ने बताया कि रविवार को अग्रोहा मेडिकल के हॉस्टल में डाक्टर, मॉडल टाउन निवासी डाक्टर, जेएसएल मैनेजर, आजाद नगर निवासी डाक्टर, अग्रोहा निवासी एमएससी का विद्यार्थी और एमपीएचडब्ल्यू कर्मचारी पॉजिटिव मिले। वहीं एलआइसी कर्मचारी, डाटा एंट्री ऑपरेटर, ऑटो ड्राइवर, सिविल अस्पताल में एमबीबीएस इंटर्न, जिला अटार्नी कार्यालय में असिस्टेंट, सुखदा अस्पताल में कार्डियोलॉजिस्ट, आर्किटेक्ट, मिलिट्री अस्पताल में सेनाकर्मी, बड़वाली ढाणी निवासी एएनएम सहित 12 विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव मिले।

--------------------------

इनकी हुई कोरोना से मौत

डिप्टी सीएमओ ने बताया कि सेक्टर-14 निवासी 73 वर्षीय वृद्ध की मोहाली के आइवीवाई अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं एडवाकेट कालोनी निवासी 70 वर्षीय वृद्धा की अग्रोहा मेडिकल में उपचार के दौरान मौत हो गई। अर्बन एस्टेट-2 निवासी 61 वर्षीय वृद्ध की गुरुग्राम के नारायण अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। एमसी कालोनी में शिव मंदिर नजदीक निवासी 75 वर्षीय वृद्ध की जेआइएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इनके अलावार सूर्य नगर फाटक एरिया में हनुमान मंदिर नजदीक निवासी 76 वर्षीय वृद्ध की अग्रोहा मेडिकल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पटेल नगर निवासी 66 वर्षीय वृद्ध की सीएमसी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। उपरोक्त सभी मरीज वेंटिलेटर पर थे। सभी को सांस लेने में परेशानी उठानी पड़ रही थी।

-------------------

रविवार को भी किए 2900 सैंपल

जिले में रविवार को भी भारी संख्या में कोरोना की सैंपङ्क्षलग की गई। सीएम के कार्यक्रम के दौरान भी सैंपलिग की गई। इस  दौरान डा. रमेश पूनिया और डा. सुभाष खटरेजा रैली टीम के साथ उपस्थित रहे। डा. सुभाष खटरेजा ने बताया कि जिला प्रशासन के आदेशों के अनुसार जिले में तीन हजार सैंपल प्रतिदिन किए जा रहे है। रविवार को भी जिले के अर्बन व रूरल एरिया में सैंपङ्क्षलग की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.