Move to Jagran APP

Hisar Coronavirus Update: हिसार में नहीं रुक रहा संक्रमितों के मिलने का आंकड़ा, 95 केस आए सामने

हिसार में कोरेाना संक्रमण की रफ्तार नहीं रुक रही है। 95 और केस सामने आए हैं। हिसार में अब तक संक्रमितों की संख्‍या 5418 पर पहुंच गई है। हालांकि सिर्फ 1317 एक्टिव केस है। वहीं कोरोना से अब तक 44 मौत हो चुकी है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 08:56 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 08:56 AM (IST)
Hisar Coronavirus Update: हिसार में नहीं रुक रहा संक्रमितों के मिलने का आंकड़ा, 95 केस आए सामने
हिसार में कोरोना संक्रमण के 1317 एक्टिव केस हैं।

हिसार, जेएनएन। हिसार में वीरवार को कोरोना के बढ़ते संक्रमण से कुछ राहत मिली। वीरवार को जिले में कोरोना के 95 मामले मिले। वहीं 148 मरीज भी स्वस्थ हुए। पिछले एक सप्ताह से जिले में लगातार कभी 100 से अधिक तो कभी 200 से अधिक केस आए है। जिससे सितंबर महीने में ही कोरोना के 2500 हजार से अधिक केस मिले चुके है। जिले में अब कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 5418 पर पहुंच गई है। वहीं एक्टिव केस 1317 है, जबकि 4057 मरीजों के स्वस्थ होने से रिकवरी रेट लगातार सुधर रहा है। वीरवार को कोरेाना मरीजों का रिकवरी रेट 74.88 रहा। वहीं जिले में कोरोना से अब तक 44 मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

सेंट्रल जेल में दो कैदी, सिविल अस्पताल में डाक्टर, 14 विद्यार्थी मिले पॉजिटिव

डिप्टी सीएमओ डा. जया गोयल ने बताया कि वीरवार को जिले में एक कैदी, इनकम टेक्स विभाग में ड्राइवर, ङ्क्षजदल स्टेनलेस लिमिटेड सीनियर मैनेजर, निजी डायग्नोस्टिक लैब के मार्केङ्क्षटग मैनेजर, वेङ्क्षल्डग प्लांट ऑपरेटर, सेंट्रल जेल वन में दो कैदी, सेक्टर 14 में बैंक ऑफ बड़ौदा में असिस्टेंट मैनेजर, गोल्ड जिम का ट्रेनर, हरियाणा रोडवेज में कंडक्टर, जीआरपी थाना में एक कांस्टेबल, ङ्क्षजदल कंपनी में फोरमैन, इनकम टेक्स विभाग में इंस्पेक्टर, टेक्सेशन क्लर्क, सिविल अस्पताल में एक डाक्टर, कैंप चौक पर वर्क बेबी सीङ्क्षटग कर्मी, रिटायर्ड आईपीएस, सिविल अस्पताल में फार्मासिस्ट, जेआईएमस में फिजिशियन, आईए डीटीसी, अग्रोहा मेडिकल में स्टाफ नर्स, कैंट में सेनाकर्मी, ङ्क्षजदल फेक्टरी में वर्कर, सेंट्रल जेल में वार्डर, हरियाणा पुलिस में एएसआई, जेएसएल कंपनी में मैनेजर, डीएचबीवीएन में अपर डिवीजन क्लर्क, राजगुरु मार्केट में क्लॉथ शॉप कर्मी, सीएचसी बरवाला में एंबुलेंस ड्राइवर समेत 14 विद्यार्थी पॉजिटिव मिले।

गोल्ड जिम के 5 ट्रेनर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिम को आगामी 48 घंटे के लिए बंद करवाया

गोल्ड जिम के 5 ट्रेनर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिम को आगामी 48 घंटे के लिए बंद करवा दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग के जीव वैज्ञानिक डा. रमेश पूनिया और एमपीएचडब्ल्यू नूर मोहम्मद ने दौरा कर उक्त कारवाई को अंजाम दिया। इनके अनुसार निजी संचालक भी जिम में जाते थे। वहीं उनकी तीसरी रिपोर्ट के लिए 18 सितंबर को सैंपल दिया। जिसकी रिपोर्ट 19 सितंबर को पॉजिटिव मिली। जिसके चलते अस्पताल खोला नहीं गया। इसके अलावा लाजपत नगर स्थित होटल लजीज में 18 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद होटल को आगामी 48 घंटे के लिए बंद करवाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.