Move to Jagran APP

Hisar Coronavirus Update: नहीं कम हो रही कोरोना की रफ्तार, हिसार में 104 लोग कोरोना पॉजिटिव

हिसार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम नहीं हो रही है। कोरोना के 104 नए केस मिले हैं। वहीं 146 मरीज स्वस्थ हुए। हिसार में अभी भी एक्टिव केसों की संख्‍या 1423 है। जबकि कुल केस 4989 हो गए हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 08:32 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 08:32 AM (IST)
Hisar Coronavirus Update: नहीं कम हो रही कोरोना की रफ्तार, हिसार में 104 लोग कोरोना पॉजिटिव
हिसार में कोरोना के अब तक कुल 4989 केस सामने आ चुके हैं।

हिसार, जेएनएन। हिसार में कोरोना के 104 केस मिले, जबकि 146 मरीज स्वस्थ हुए। जिले में अब कोरोना के केस बढ़कर 4989 पर पहुंच गए है। जिले में कोरोना के कुल एक्टिव केस अब 1423 है। वहीं 3523 लोगों के स्वस्थ होने पर कोरोना के रिकवरी रेट में थोड़ा सुधार हुआ। जिले में कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट 70.42 पर है। जिले में कोरेाना से 43 लोगों की मौत भी हुई है। जिले में सितंबर महीने में कोरोना के दो हजार से अधिक केस आ चुके है।

loksabha election banner

तीन सेना कर्मी मिले पॉजिटिव

डिप्टी सीएमओ डा. जया गोयल ने बताया कि हिसार कैंट में तीन सेना कर्मी पॉजिटिव मिले। ऋषि नगर में ईएमपी, सर्वोदय अस्पताल में दो नर्सिंग स्टाफ कर्मचारी, अग्रोहा मेडिकल में पैथॉलोजी प्रोफेसर, फार्माकोलॉजी एचओडी, कृष्णा नगर में एक मेड, हांसी में गवर्नमेंट लेक्चरर, पानीपत कोर्ट में स्टेनोग्राफर शांति नगर निवासी युवती, डीएन कॉलेज हॉस्टल कैंपस निवासी चंडीगढ़ में प्रोफेसर, डीपीएस पुलिस पब्लिक स्कूल में अकाउंटेंट, आस्था अस्पताल में रिसेप्शनिष्ट, आईडीबीआई बैंक ऑफिसर, पीएल मार्केट में शॉरुम वर्कर, एक्साइज विभाग का कर्मचारी, ङ्क्षजदल अस्पताल का कर्मचारी, ङ्क्षजदल फेक्टरी में दो वर्कर, ओपीजेएमएस में एडमिनिस्ट्रेशन, ईसीएन एसडीओ कार्यालय, जीजेयू में कर्मचारी, सेक्टर 13 में एमबीबीएस विद्यार्थी, लाल पैथ लैब में सीनियर अधिकारी कोरोना पॉजिटिव मिले।

कुक के पॉजिटिव मिलने पर निजी होटल में करवाए 42 सैंपल -

शहर के एक निजी होटल में एक कुक पॉजिटिव मिला था। सोमवार को यहां डा. रमेश पूनिया, एमपीएचडब्लू आशीष और सुनील कुमार की टीम ने 42 सैंपल करवाए और होटल को 48 घंटे के लिए बंद करवाया। टीम की ओर से सभी शहर के करीब सभी जिम में जाकर रिकॉर्ड खंगाला गया और शहर की सभी जिमों के ट्रेनर्स के सैंपल लिए गए।

स्कूलों में भी की सैंपलिंग

स्वास्थ्य विभाग की ओर से स्कूलों में भी सैंपलिंग की गई। सोमवार को स्कूल खुले तो कई शिक्षकों की सैंपलिंग विभाग की ओर से करवाई गई। सीएमओ ने सभी सीएचसी व पीएचसी में शिक्षकों के सैंपल करने के लिए टीमें गठित की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.