Move to Jagran APP

Hisar Coronavirus News: हिसार में कोरोना वायरस संक्रमण से दो की मौत, 84 नए केस आए

हिसार में कोरोना वायरस से दो लोगों की मौत हो गई। 84 नए मामले सामने आए हैं। वहीं जैन ज्वेलर्स पर कोरोना संक्रमित मिलने के कारण 48 घंटे के लिए शोरूम बंद करने के निर्देश दिए गए हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 07:57 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 07:57 AM (IST)
Hisar Coronavirus News: हिसार में कोरोना वायरस संक्रमण से दो की मौत, 84 नए केस आए
Hisar Coronavirus News: हिसार में कोरोना वायरस संक्रमण से दो की मौत, 84 नए केस आए

हिसार, जेएनएन। हिसार में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। मंगलवार को कोरोना के 84 मामले मिले। वहीं 102 मरीज स्वस्थ हुए, लेकिन साथ ही दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत भी हुई। जिले में अब कोरोना के कुल मामले 3090 हो गए है, जबकि एक्टिव केस 689 है। वहीं कोरोना से स्वस्थ होने वाले 2376 लोगों के साथ रिकवरी रेट 76.89 फीसद पर है। हां

loksabha election banner

सी के विधायक विनोद भयाना के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मंगलवार को जीव वैज्ञानिक डा. रमेश पूनिया व टीम ने सिरसा रोड स्थित बीजेपी कार्यालय को सैनिटाइज करवाया और आगामी 48 घंटे के लिए कार्यालय को बंद करवा दिया। भाजपा जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र ने फेसबुक वॉल पर पोस्ट डाल कर आग्रह किया कि विधायक के संपर्क में आए सभी लोग अपनी कोरोना जांच अवश्य करवाएं। इसके अलावा पीएलए मार्केट में स्थित जैन ज्वेलर्स के 5 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए मिलने के बाद उसके संपर्क में आए 21 लोगों के सैंपल करवाए। जैन ज्वेलर्स की दुकान को 48 घंटे के लिए बंद करने की हिदायत जारी की गई।

सिविल अस्पताल की दो स्टाफ नर्स मिली पॉजिटिव

डिप्टी सीएमओ डा. जया गोयल ने बताया कि पटेल नगर निवासी कैमरी गांव की पीएचसी में कार्यरत एएमओ, सेक्टर 13 में दुध विक्रेता, सैनियान मोहल्ला में एक टीचर, जिंदल अस्पताल में स्टाफ नर्स, गांव न्यौली निवासी ऑटोमेकर, रामपुरा मोहल्ला में दो साल का बच्चा, डिफेंस कालोनी निवासी कुश्ती कोच, नवदीप कालोनी निवासी एक हॉकी कोच, हांसी में एसबीआई बैंक में चीफ मैनेजर, अर्बन कॉपरेटिव बैंक में क्लर्क, सातरोड निवासी एक स्टोरकीपर, अग्रोहा मेडिकल में एक स्टाफ नर्स, सेक्टर 16-17 निवासी एचएयू में एक क्लर्क, टाटा लाइफ इंश्योरेंस का कर्मचारी, चिकन शॉप कर्मी, विश्वकर्मा कालाेनी गुरुग्राम में ईटीओ, सुंदर नगर निवासी सिविल अस्पताल में स्टाफ नर्स, न्यू चंद्रलेन कालोनी निवासी सिविल अस्पताल में स्टाफ नर्स, टोहाना के गवर्नमेंट कॉलेज में लेक्चरर सेक्टर 16-17 निवासी युवती कोरोना पॉजिटिव मिली। 

कोरोना से दो की मौत 

सेक्टर 13 निवासी एक 41 वर्षीय काेरोना पॉजिटिव अधेड़ महिला की मंगलवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला को कफ व सांस की समस्या होने पर 4 सितंबर को जिंदल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। 6 सितंबर को रिपोर्ट आई तो यह महिला कोरोना पॉजिटिव मिली थी। 8 सितंबर को अस्पताल में महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक महिला का ऋषि नगर के श्मशान में अंतिम संस्कार वहीं गांव कंवारी निवासी कोरोना पॉजिटिव 50 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति की भी मौत हो गई। इस व्यक्ति को बीमार होने के चलते आधार अस्पताल में 5 सितंबर को दाखिल करवाया गया था। जहां 7 सिंतबर को यह व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला था। 7 सितंबर की रात इस व्यक्ति की दिल की धड़कन रुकने से मौत हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.